logo-image

अमिताभ बच्चन को देख भोजपुरी स्टार निरहुआ की हालत हो गई थी खराब

दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) जिन्होंने महानायक के साथ फिल्म 'गंगा देवी' (Bhojpuri Film Ganga Devi) में काम किया था.

Updated on: 06 Mar 2022, 10:54 AM

मुंबई:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)के चाहने वालो की लिस्ट बड़ी लंबी. बिग बी के दिवाने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग हैं. एक्टर के साथ बड़े - बड़े एक्टर स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं.  लोगों की चाह होती है कि वो एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करे. वहीं लोगों में जहां बिग बी के साथ करने की उमंग होती है. लेकिन एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें बिग बी के साथ काम करने में झिझक हो रही थी और ये स्टार और कोई नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर स्टार निरहुआ के हैं, जिनको महानायक के साथ काम करने में पसीने छूट गए थे. ये किस्सा खुद एक्टर ने साझा किया था. 

यह भी जानिए -  हेमा मालिनी के लिए करण जौहर ने किया ऐसा काम, सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके कान

आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua)जिन्होंने महानायक के साथ फिल्म 'गंगा देवी' (Bhojpuri Film Ganga Devi) में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ  जया बच्चन भी मुख्य भूमिका में थी. इस फिल्म में अमिताभ भोजपुरी अंदाज दिखाते हुए नजर आए थे. जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. इसी फिल्म के दौरान का एक्टर ने एक किस्सा साझा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि मुझे ऐसा लगा जैसे किसी इंसान के सामने जब भगवान आ जाए तो जैसा उसका हाल होगा, मेरा हाल बिल्कुल वैसा ही था. मैंने उन्हें सिर्फ बड़े पर्दे पर देखा था और मैं सच में उनकी एक्टिंग से बहुत ज्यादा प्रभावित था. जब वह पहली बार मेरे सामने आए तो सेट पर उन्हें देखकर मैं पूरी तरफ से ब्लैंक हो गया था लेकिन वह बहुत अच्छे और दयालु इंसान हैं. निरहुआ का यह किस्सा तेजी से वायर हो रहा है.