logo-image

Sapna Choudhary ने पति संग शेयर किया अनसीन रोमांटिक Video

सपना (Sapna Choudhary) भले ही आजकल ज्यादा स्टेज परफॉर्मेंस नहीं दे रही हैं मगर फिर भी उनकी पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं

Updated on: 05 May 2022, 07:53 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लटके-झटके सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. सपना भले ही आजकल ज्यादा स्टेज परफॉर्मेंस नहीं दे रही हैं मगर फिर भी उनकी पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सपना भी अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति वीर साहू के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं कृति सेनन! जानें क्या है सच्चाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वीडियो में घर की छत पर नजर आ रही हैं, पहले तो वीडियो में कुछ सेकेंड तक वीर साहू छत पर अकेले खड़े दिखते हैं. इसके बाद सपना चौधरी की एंट्री होती है. वीडियो में दोनों ढलते सूरज और पहाड़ों के बीच रोमांटिक मूमेंट इंजॉय करते दिख रहे हैं. सपना और वीर साहू के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं. सपना कम ही अपने पति संग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और वीर साहू एक दूसरे से बेशुमार प्यार करते हैं. बीते साल सपना ने अपने हाथ पर वीर साहू के नाम का टैटू तक बनवाया था. सपना चौधरी ने वीर साहू संग साल 2020 में शादी रचाई थी. दोनों का एक बेटा भी है.