News Nation Logo
Banner

निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म में दिखेंगी सपना चौधरी, मिलेगा 'डबल' डोज

सपना चौधरी के अपोजिट दिनेश लाल यादव निरहुआ होंगे. फिल्म की विस्तृत जानकारी जल्द ही सार्वजनिक की जाएगी. उन्होंने कहा कि बतौर लीड एक्ट्रेस सपना की यह पहली भोजपुरी फिल्म होगी.

IANS | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Jan 2021, 04:14:28 PM
Sapna Choudhary to appear opposite Nirhua in Inlix India upcoming film

दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ दिखेंगी सपना चौधरी (Photo Credit: IANS)

पटना/मुंबई:

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) के सफल अभिनेताओं में से एक दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ (Nirahua) की आने वाली फिल्म में उनके साथ अपने डांस एवं म्युजिक वीडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी दिखेंगी. अपकमिंग भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) में निरहुआ (Nirahua) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें : वो गाना जिसने रातोंरात बना दिया नरेंद्र चंचल को भजन सम्राट, ऐसा था सफर

इन्लिक्स इंडिया (Inlix India film) के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म (film) का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है आने वाली भोजपुरी की एक मेगा बजट फिल्म होगी. इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी बृजेश मौर्या निभाएंगें.

यह भी पढ़ें : अमृतसर में जन्मे नरेंद्र चंचल ऐसे बने भजन सम्राट, हर साल जाते थे वैष्णो देवी

मौर्या कहते हैं कि इस फिल्म की जल्द शुरुआत होने वाली है. इस बड़े बजट की फिल्म में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अपोजिट दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) होंगे. फिल्म की विस्तृत जानकारी जल्द ही सार्वजनिक की जाएगी. उन्होंने कहा कि बतौर लीड एक्ट्रेस सपना की यह पहली भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) होगी. उन्होंने कहा, इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने जा रही यह एक बिग बजट भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) होगी जो एक अलग ही लेवल पर बनाई जा रही है.

First Published : 22 Jan 2021, 03:18:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.