logo-image
लोकसभा चुनाव

Ravi Kishan: रवि किशन को महिला ने बताया अपना पति, 15 साल की बेटी के हैं पिता

एक महिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रवि किशन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि वो रवि किशन की पत्नी हैं.

Updated on: 16 Apr 2024, 05:50 PM

नई दिल्ली:

Ravi Kishan New Wife: भोजपुरी स्टार और दिग्गज एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) एक फिर विवाद में आ गए हैं. रवि किशन इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Election 2024) में बिजी हैं. एक्टर जमकर भाजपा के लिए चुनाव-प्रचार कर रहे हैं. हालांकि, मतदान से पहले भोजपुरी स्टार पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले से सनसनी मच गई है. अपर्णा ठाकुर (Aparna Thakur) नाम की एक महिला ने सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि वह किशन की पत्नी हैं और मांग की कि अभिनेता को उनकी बेटी को सामाजिक रूप से स्वीकार करना चाहिए. महिला के साथ एक 15-16 साल की लड़की भी नजर आ रही है. लड़की ने दावा किया है कि रवि किशन उसके पिता है.

अपर्णा ठाकुर का दावा
अपर्णा ठाकुर ने आरोप लगाया कि उन्होंने 1996 में परिवार और दोस्तों के सामने एक्टर रवि किशन से शादी की और उनकी एक बेटी भी है, जिसे किशन अब कथित तौर पर सामाजिक रूप से स्वीकार नहीं कर रहे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मां अपर्णा अपने साथ एक लड़की को भी साथ लाई थीं. उन्होंने दावा किया कि एक्टर बिटिया के साथ संपर्क में हैं लेकिन सार्वजनिक और सामाजिक रूप से वह अब उन्हें या उनकी बेटी को स्वीकार नहीं करते हैं.

बिटिया को अपनाएं रवि किशन
अपर्णा ठाकुर ने जोर देकर कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी को किशन की बेटी होने का अधिकार मिले, जिसकी वह पूरी हकदार हैं. कॉन्फ्रेस में उन्होंने बेटी के साथ रवि किशन की कुछ पुरानी तस्वीरें भी दिखाई हैं. उन्होंने मांग की है कि रवि किशन को बिटिया को सार्वजनिक तौर पर अपनाना चाहिए  उन्होंने अपनी बेटी के अधिकारों के लिए अपील करते हुए कहा कि अगर रवि किशन उनकी बेटी के अधिकारों को स्वीकार नहीं करते हैं, तो वह अदालत में न्याय की गुहार लगाएंगी.

लड़की ने कहा पापा बर्थडे पार्टी में आते थे
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लड़की ने भी अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा, ''जब मैं 15 साल की थी तब मुझे पता चला कि रवि किशन मेरे पिता हैं...पहले मैं उन्हें अंकल कहती थी. वह मेरे जन्मदिन पर हमारे घर आते थे. मेरी मुलाकात हो चुकी है'' उनका परिवार भी. एक पिता के रूप में, वह वास्तव में मेरे लिए कभी नहीं थे. मैं चाहती हूं कि वह मुझे अपनी बेटी के रूप में स्वीकार करें और इसीलिए हमने अदालत में मामला दायर करने का फैसला किया है.''

रवि किशन शादी प्रीति किशन से हुई है और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम रीवा किशन है. ऐसे में ये अचानक नई पत्नी और बेटी के दावों से एक्टर की पर्सनल लाइफ में भूचाल आ गया है.