logo-image

रानी चटर्जी का ये ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख चौंक जाएंगे आप

Rani Chatterjee ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका गजब का ट्रांस्फॉर्मेंशन नजर आ रहा है

Updated on: 24 Sep 2021, 02:28 PM

highlights

  • रानी चटर्जी ने शेयर किया ट्रांस्फॉर्मेशन लुक
  • रानी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं
  • रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस Rani Chatterjee ने अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. भोजपुरी सिनेमा का एक चमकता हुआ सितारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत भी करती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी मेहनत की एक झलक सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को दिखाई है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका गजब का ट्रांस्फॉर्मेंशन नजर आ रहा है. तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि रानी ने इसके लिए बहुत मेहनत की है.

यह भी पढ़ें: दिशा परमार ने बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, मालदीव में ऐसे कर रही हैं इंजॉय

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने आप को फिट रखने के लिए जिम में खूब मेहनत करती हैं. रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी वेट वॉस जर्नी के बारे में बताया है. रानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने बताया कि एक तस्वीर 2014 की है और दूसरी 2020 की है. इन दोनों तस्वीरों को देखकर रानी की बॉडी में आए फर्क को साफ समझा जा सकता है कि रानी चटर्जी ने 7 सालों में कितना वजन कम कर लिया है.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. रानी किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती हैं और खुद के बारे में भी कई बातें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. रानी ने सोशल मीडिया के जरिए ही बताया था कि जब 79 किलो की थीं तो लोग उनके बढ़े वजन को लेकर भद्दे कमेंट्स करते थे. रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर जिम से अपनी फिटनेस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों रानी ने 50 किलो का वजन उठाकर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था. आखिरी बाद रानी भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' में नजर आई थीं. इसके अलावा रानी चटर्जी फेमस वेब सीरीज मस्तराम में भी नजर आ चुकी हैं.