logo-image

पवन सिंह के नए सॉन्ग की YouTube पर धूम, 'कमरिया हिला रही हैं' को मिले 17 मिलियन व्यूज

भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफल एक्टर माने जाने वाले पवन सिंह पर्दे पर आते ही छा जाते है. फिर चाहे वो कोई फिल्म में दिखे या फिर उनका कोई गाना ही क्यों न रिलीज हो जाए. पवन सिंह को पर्दे पर देखते ही उनका काम हिट हो जाता है.

Updated on: 27 Feb 2020, 02:53 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफल एक्टर माने जाने वाले पवन सिंह पर्दे पर आते ही छा जाते है. फिर चाहे वो कोई फिल्म में दिखे या फिर उनका कोई गाना ही क्यों न रिलीज हो जाए. पवन सिंह को पर्दे पर देखते ही उनका काम हिट हो जाता है. अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले पवन सिंह जितना कमाल अपनी फिल्मों में करते हैं.

यह भी पढ़े: अभिनेत्री स्वरा भास्कर समेत इन लोगों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर

उतने ही क्रेजी उनके फैंस उनके गानों के लिए भी हैं. और बात जब होली की हो तो पवन सिंह के होली के गाने सबसे पहले याद आते है. हाल हीं में पवन सिंह ने होली पर अपना एक नया गाना रिलीज किया है. लेकिन इस गाने के बोल होली से नहीं बल्कि कमरिया से शुरु हो रहे है. और सबसे खास बात ये है कि उनके साथ बॉलीवुड की फेमस डांसर लौरेन अपनी कमरिया मटकाती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़े: Thappad Movie Review: खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करता 'थप्पड़'

पवन सिंह का ये गाना यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही काफी धूम मचा रहा है. गाने को अबतक 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में दोनों एकदूसरे के साथ होली खेलते और काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ, खेसारी लाल यादव के साथ भी कई फिल्मों में पवन सिंह का काम कर चुके है. तो वहीं अक्षरा सिंह, रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे और निधि अग्रवाल के साथ फैंस उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है.