logo-image

Video: काजल राघवानी के होठलाली पर फिदा हुए पवन सिंह, कहा-आरा के होठलाली लगवलु

भोजपुरी फिल्म मैंने उनको साजन चुन लिया के इस रोमांटिक गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है. अगर फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में पवन सिंह और काजल राघवानी लीड रोल में नजर आए.

Updated on: 07 Jan 2020, 05:06 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी से सजा सॉन्ग 'आरा के होठलाली लगवलु' (Aara ke Hothlali Lagawalu) यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. भोजपुरी के इस सुपरहिट सॉन्ग को अब तक 1 करोड़ 12 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इस जबरदस्त गाने मे पवन सिंह और काजल की हॉट केमिस्ट्री और रोमांस देखने लायक है. इसके अलावा दोनों का डांस का तड़का भी है. जो इसे भोजपुरी का सुपरहिट सॉन्ग बनाता है.

भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको साजन चुन लिया' के इस  रोमांटिक गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है. अगर फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में पवन सिंह और काजल राघवानी लीड रोल में नजर आए.   

पवन सिंह के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह जल्द ही शेर सिंह में नजर आएंगे. अब तक कई स्टार्स के साथ नजर आ चुके खेसारी ने अब तक करीब 58 फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी फिल्मों के दमदार एक्टर पवन सिंह की जोड़ी को लोग बडे़ पर्दे पर अक्षरा सिंह के साथ काफी पसंद करते हैं.