News Nation Logo
Banner

Pawan Singh Holi Song: पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'लहंगवा लस लस करता' रिलीज

वर्ल्डवाइड रिकार्डस म्यूजिक कंपनी के भोजुपरी गाना 'लहंगवा लस-लस करता' (Lahangwa Las Las Karta) को पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी आवाज में गाया है

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Feb 2021, 01:33:34 PM
pawan singh

पवन सिंह का होली गीत लहंगवा लस-लस करता रिलीज (Photo Credit: फोटो- @Worldwide Records Bhojpuri youtube video grab)

highlights

  • पवन सिंह का 2021 का पहला होली गीत रिलीज
  • गाने में पवन सिंह के साथ नीलम गिरी नजर आ रही हैं
  • पवन सिंह के साथ नीलम गिरी की जोड़ी कमाल लग रही है

नई दिल्ली:  

भोजपुरी के अभिनेता और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का 2021 का पहला होली गीत (Holi Song) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वर्ल्डवाइड रिकार्डस म्यूजिक कंपनी के भोजुपरी गाना 'लहंगवा लस-लस करता' (Lahangwa Las Las Karta) को पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी आवाज में गाया है. रिलीज के कुछ ही घंटों में यह गाना छह लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा गया. इस विडियो सॉन्ग में पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री नीलम गिरी होली के रंग में डूबे नजर आ रहे हैं. वीडियो में पवन सिंह के साथ नीलम गिरी जबरदस्त खूबसूरत लग रही हैं. पहली बार किसी भोजपुरी होली गीत में काफी तादाद में जूनियर डांसर भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' का इस दिन होगा टेलीविजन प्रीमियर

इस होली गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) का मस्ती भरा अंदाज और नीलम गिरी की अदाएं लोगों को पसंद आ रही हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्डस द्वारा प्रस्तुत इस होली गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है, जिसे संगीत से छोटे बाबा (बसही) ने सजाया है. गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है जबकि नृत्य निर्देशन राहुल, रितिक ने किया है. पवन सिंह (Pawan Singh) और नीलम गिरी के इस धमाकेदार गाने को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को लोगों द्वारा पसंद किए जाने के बाद बेहद उत्साहित पवन सिंह ने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आगे भी वे लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के मालिक रत्नाकर कुमार ने कहा कि पवन सिंह के भोजुपरी गाना 'लहंगवा लस-लस करता' (Lahangwa Las Las Karta) का सभी को हफ्तों से इंतजार था. उनके फैन्स के लिए यह गीत एक बड़ा तोहफा है. पवन सिंह और नीलम गिरी ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri) इन दिनों जौनपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरा भारत महान' (Mera Bharat Mahan) की शूटिंग में बिजी हैं. जौनपुर में उन्हें यूपी पुलिस के द्वारा विशेष सुरक्षा मुहैया कराई गई है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ दिन पहले फिल्म की अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य पर कुछ उपद्रवी तत्वों ने पत्थरबाजी कर दी थी, जिसके बाद यूपी सरकार ने यूपी में सभी कलाकारों के लिए विशेष सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है.

First Published : 12 Feb 2021, 01:31:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.