logo-image

Video:अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह ने किया डांस, कहा- 'हमहूं जवान बानी'

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और मजेदार वीडियोज को शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 06 Jan 2019, 12:50 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी सुरीली आवाज के लिए जानी जाती हैं. अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी गायिकी का जलवा बिखेर चुकी अक्षरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन की फिल्म सत्यमेव जयते से की थी. इस फिल्म में उनके साथ रवि किशन लीड रोल में थे. इस फिल्म के बाद उनका भोजपुरी फिल्मों में सिक्का चल निकला. एक के बाद एक करके उन्होंने अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया.

पर्दे पर उनकी जोड़ी पॉवर स्टार पवन सिंह के साथ काफी पसंद की जाती है. अक्षरा और पवन सिंह का कोई भी गाना देखते ही देखते वायरल हो जाता है. हाल ही में भोजपुरी फिल्म सत्या का गाना 'हमहूं जवान' यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

फिल्म के इस सबसे ज्यादा पसंदीदा गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. गाने में पवन और अक्षरा की जोड़ी बेहद कमाल की लग रही है. इस भोजपुरिया हिट गाने को पवन सिंह और हनी बी ने गाया है. इसके लिरिक्स मनोज मतलबी और विनय निरमल ने लिखा है. खासबात ये है कि इस गाने में अक्षरा का डांस बेहद कमाल का है.

बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और मजेदार वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है दोनों की फिल्म त्रिदेव का गाना चल पिपरवा के तरवा को लोग काफी पसंद करते हैं.