logo-image

Akshara Singh के दिवाने हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे, कहा - उनके साथ करनी है...

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह लाखों दिलों की धड़कन हैं...उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आई रहती है.

Updated on: 20 Apr 2023, 04:28 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह लाखों दिलों की धड़कन हैं...उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आई रहती है. इनके फैन्स में मिथुव चक्रवर्ती के बेटे नमाशी  चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. नमाशी भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के बड़े फैन हैं. वह अक्षरा के ऐसे मुरीद हुए हैं कि उनके साथ एक फिल्म भी करना चाहते हैं. नमाशी ने खुद एक इंटरव्यू में यह बात कही थी कि वे अक्षरा के साथ फिल्म करना चाहते हैं. नमाशी ने अपनी यह इच्छा पटना के एक कार्यक्रम में जाहिर की. वे अपनी आने वाली फिल्म बैड बॉय की प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे हुए थे. वहां मीडिया से बात करते हुए नमाशी ने अपने दिल की बात सबके सामने रखी.

जल्द हो बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि नमाशी चक्रवर्ती बहुत जल्द डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म बैड बॉय से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं. यही वजह है कि इन दिनों वह अपनी फिल्म की एक्ट्रेस अमरीन के साथ मिलकर देशभर में प्रमोशन कर रहे हैं. इसी के चलते वे पटना में थे...यहां जब रिपोर्टर्स ने उनके पूछा कि क्या वह भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करना चाहेंगे तो जवाब में नामिश ने कहा, मैं अक्षरा का बड़ा फैन हूं...और उनके साथ काम करना चाहूंगा.

नामिश ने तो अपनी ख्वाहिश बता दी...इससे पहले उनके पिता की फिल्मों को भी बिहार और यूपी में काफी पसंद किया जाता था. अब नामिश ने इस इंडस्ट्री में हाथ आजमाने की बात की है तो उम्मीद है कि फिल्म मेकर्स किसी अच्छी कहानी के साथ उन्हें अप्रोच करेंगे ताकि उनकी ऑडियंस को भी स्क्रीन पर कुछ फ्रेश चेहरे देखने को मिलें. फिलहाल बैड बॉय की बात करें तो यह फिल्म 28 अप्रैल को थियेटर्स में आने वाली है. हाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इसे लेकर नमाशी काफी नर्वस हैं...हों भी क्यों ना उनके नाम के साथ उनके पिता की इतनी बड़ी लिगेसी जो जुड़ी है. हमारी टीम की तरफ से ऑल द बेस्ट नमाशी.