logo-image

खेसारी ने ली प्रियंका सिंह के साथ कसम, कहा- नून रोटी खाएंगे जिंदगी संगहीं बिताएंगे

खेसारी का एक नया गाना 'नून रोटी खाएंगे' काफी वायरल हो रहा है. भोजपुरी के इस सुपरहिट गाने को खेसारी ने नए अंदाज में लोगों के सामने पेश किया है

Updated on: 19 May 2019, 12:18 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने गायिकी से भी लोगों का दिल जीतते हैं. अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके खेसारी के कई म्यूजिक एल्बम अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में खेसारी का एक नया गाना 'नून रोटी खाएंगे' काफी वायरल हो रहा है. भोजपुरी के इस सुपरहिट गाने को खेसारी ने नए अंदाज में लोगों के सामने पेश किया है. इस प्यारे से गाने को खेसारी और प्रियंका सिंह पर फिल्माया गया है.

भोजपुरी के इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. गाने के बोल आजाद सिंह और प्यारे लाल कवि जी ने लिखें हैं, वहीं गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. अब तक इस गाने को 18 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार में से एक हैं. उनकी कई फिल्में म्यूजिक के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी सुपर हिट रही हैं. वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले कलाकारों में से एक हैं. खेसारी लाल यादव को डांस नंबर का बादशाह भी माना जाता है. यही नहीं, वो एक्टिंग, डांस के साथ ही जबरदस्त गायक भी हैं औऱ उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया के भोजपुरी भाषी लोगों के बीच है.