logo-image

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, Youtube पर मिले लाखों व्यूज

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) और प्रियंका के गाने 'डबल सेनुर लगईह' (Double Senur Lagaiha) को रिलीज हुए अभी 2 ही दिन हुए हैं

Updated on: 29 Jan 2020, 05:20 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का नया गाना 'डबल सेनुर लगईह' (Double Senur Lagaiha) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. खेसारी ने यह भोजपुरी गाना सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के साथ गाया है. खेसारी और प्रियंका साथ में कई हिट गाने दे चुके हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) और प्रियंका के गाने 'डबल सेनुर लगईह' (Double Senur Lagaiha) को रिलीज हुए अभी 2 ही दिन हुए हैं, इतने कम समय में ही गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने के व्यूज देखकर लगता है कि लोगों को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की जोड़ी का बेसब्री से इंतजार था. गाने के बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं. आपको बता दें कि अजीत हलचल और खेसारी लाल यादव ने मिलकर कई हिट गाने दिए हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें Viral Video

यह भी पढ़ें: काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने ने मचाया धमाल, 'धुकर-धुकर' में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

भोजपुरी सिनेमा की जान खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) अपने दमदार अभिनय के अलावा अपने गायिकी से भी लोगों का दिल जीतते हैं. अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके खेसारी के भोजपुरी गाने अक्सर वायरल होते रहते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) साल 2012 में आई फिल्म 'साजन चले ससुराल' से रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के चहेते सितारे बन गए. हाल ही में खेसारी रियलिटी शो बिग बॉस के घर का भी हिस्सा बने थे.