logo-image

खेसारी लाल यादव के न्यू सॉन्ग 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' ने मचाई धूम

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का न्यू भोजपुरी गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' रिलीज हुए करीब 15 दिन होने वाले है. गाने का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है. खेसारी लाल यादव इस वीडियो में पंजाबी लुक में नजर आए हैं.

Updated on: 17 Dec 2020, 08:19 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का न्यू भोजपुरी गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' रिलीज हुए करीब 15 दिन होने वाले है. गाने का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है. खेसारी लाल यादव इस वीडियो में पंजाबी लुक में नजर आए हैं. खेसारी के साथ इस गाने में ईशा शर्मा की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. ईशा शर्मा और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी पहली बार किसी गाने में एक साथ काम कर रहे हैं.

'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' गाने को यादव राज ने लिखा है. गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है. गाने को यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है. गाने की थीम बेहद ही रोमांक रखी गई है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के लुक को उनके फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं.

बता दें खेसारी लाल यादव का यह गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' यूट्यूब पर आते ही 10 मिलियन के पार व्यूज़ पहुंचा चुका है. इस गाने को अपनी आवाज खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने दी हैं  भोजपुरी सिनेमा में खेसारी की फिल्मों को दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है.