logo-image

रानी चटर्जी के साथ 'मौका का लाभ' लेते हुए नजर आए खेसारी, अब वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म जानम के 'मौका का लाभ ला' सॉन्ग को खेसारी ने इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है. इसे लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं. अगर फिल्म 'जानम' के बारे में बात करें तो फिल्म में खेसारी के अलावा विराज भट्ट, रानी चटर्जी और पूनम दुबे भी लीड रोल में नजर आ

Updated on: 17 Dec 2019, 02:28 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) के सुपरहिट अभिनेताओं में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की गिनती होती है. एक्टिंग के अलावा खेसारी अपने गायिकी से भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वैसे तो खेसारी ने बड़े पर्दे पर कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है लेकिन लोगों को उनकी जोड़ी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ काफी पसंद हैं. दोनों ने कई भोजपुरी फिल्मों में साथ भी काम किया है. अब इस बीच खेसारी और रानी का एक गाना 'मौका का लाभ ला' (Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La) काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यूट्यूब पर तहलका मचा रहे इस भोजपुरी गाने में खेसारी और रानी की हॉट कैमिस्ट्री देखने लायक है. दोनों के डांस मूव्स भी इसे भोजपुरी का नंबर वन सॉन्ग बनाते हैं. 2 मिनट 11 सेकंड के इस गाने को अब तक 11लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी देखें: VIDEO: खेसारी के चक्कर में काजल ने खोया अपना नथ, कहा- खोजीं न बलमुआ दीया बारी

भोजपुरी फिल्म जानम के 'मौका का लाभ ला' सॉन्ग को खेसारी ने इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है. इसे लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं. अगर फिल्म 'जानम' के बारे में बात करें तो फिल्म में खेसारी के अलावा विराज भट्ट, रानी चटर्जी और पूनम दुबे भी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म को अजय कुमार झा ने डायरेक्ट किया था.

अगर रानी के बारे में बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी. वह एमएक्स प्लेयर की एक वेब सीरीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

यह भी देखें: 'चटाईब चटनी जवानी' के सॉन्ग पर खेसारी ने उड़ाया गरदा, प्रीति बिस्वास के संग किया स्टेज तोड़ डांस

रानी ने साल 2004 में भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से फिल्मों में कदम रखा था. फिल्म में मनोज तिवारी उनके ऑपोजिट लीड रोल में थे. इसके अलावा वह कुछ और भोजपुरी फिल्मों जैसे 'रानी वेड्स राजा', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहरबानियां' और 'हेराफेरी' में भी दिखाई देंगी. तो वहीं खेसारी भोजपुरी फिल्म भाग खेसारी भाग में नजर आएंगे.