logo-image

खेसारी की फिल्म संघर्ष ने रचा इतिहास, 3 दिनों में मिले इतने करोड़ व्यूज

खेसारी इन दिनों टीवी के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ रहे हैं. शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. माना जा रहा है कि बिग बॉस में आने के बाद खेसारी की पॉपुलैरिटी में इजाफा होगा.

Updated on: 07 Nov 2019, 08:52 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'संघर्ष' ने सफलता का इतिहास रच दिया है. यूट्यूब पर इस फिल्म को तीन दिन में 1.2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स लिमिटेड के इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं को खेसारी के अलावा काजल राघवानी भी लीड रोल में हैं.

फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने इसकी सफलता पर कहा है कि भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार यूट्यूब पर किसी फिल्म को इतने लोग देख रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा के लिए इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है.

उन्होंने कहा कि फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का मर्मस्पर्शी किरदार जहां मन को भावुक कर देता है, वहीं अवधेश मिश्रा का चरित्र समाज को सीख देता है. अवधेश मिश्रा ने लीक से हटकर किरदार निभाया है.

यह भी पढ़ें: Video: अक्षरा सिंह को अकेला पर पवन सिंह ने कहा- कब तक तू रहबू अकेले चला न तू दोल्हा पाती खेले

उन्होंने कहा, "फिल्म 'संघर्ष' के साथ पूरे परिवार संग देखने लायक एक मर्मस्पर्शी सिनेमा का निर्माण किया गया है. एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा संदेश देने का काम कर रही है."

उल्लेखनीय है कि हाल ही में सबरंग भोजपुरी फिल्म अवार्ड में भी अलग-अलग कैटेगरी के एक दर्जन अवार्ड फिल्म 'संघर्ष' के नाम रही. इसके अलावा विकास सिंह वीरप्पन द्वारा आयोजित भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवार्ड्स 2019 में फिल्म 'संघर्ष' को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी में बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर, क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्टोरी एंड स्क्रीनप्ले राईटर इत्यादि कैटेगरी के बेस्ट अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया है.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो खेसारी इन दिनों टीवी के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ रहे हैं. शो को  सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. माना जा रहा है कि  बिग बॉस में आने के बाद खेसारी की पॉपुलैरिटी में इजाफा होगा. तो वहीं बिग बॉस के घर में घरवालों से उनकी नोकझोक भी देखी जा रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)