logo-image

काजल के साथ खेसारी ने खाया 'सतुआ जवानी का सान' के, देखें वीडियो सॉन्ग

खेसारी जल्द ही अपनी नई फिल्म जाल में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Updated on: 20 Jan 2019, 10:59 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की बात हो और खेसारी लाल यादव का नाम न आए ये तो संभव ही नहीं है. एक्टिंग के अलावा अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले खेसारी अक्सर अपनी म्यूजिक वीडियोज के कारण यूट्यूब पर धमाल मचाए रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो व्यूज़ के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रहा है. संघर्ष फिल्म के इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी भी हैं. जो कि उनके साथ सतुआ जवानी के पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' ने बिहार-झारखंड में काफी लोकप्रियता बटोरी. फिल्म के सभी गाने आज भी लोगों के हिट लिस्ट में शुमार हैं. सतुआ जवानी के बोल के इस भोजपुरी गाने को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि खेसारी जल्द ही अपनी नई फिल्म जाल में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में खेसारी के साथ शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म जाल को लेकर खेसारी लाल ने बताया कि वह इसमें पहली बार एक चोर की भूमिका में दिखेंगे. वैसे अभी हाल ही में खेसारीलाल ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग भी समाप्त की है.