logo-image

काजल के इश्क में गिरफ्तार हुए खेसारी लाल यादव, कहा- बड़ा मुश्किल है जीना

खेसारी और काजल के सॉन्ग 'सनम एक दूजे के बिना' को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और इस गाने में उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है.

Updated on: 07 Dec 2018, 03:15 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचा रही है. हाल ही दोनों की भोजपुरी फिल्म नागदेव रिलीज हुई है जिसमें काजल और खेसारी की केमिस्ट्री देखने लायक है. फिल्म नागदेव का गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं सनम एक दूजे के बिना. इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचाया हुआ है. इस गाने में दोनों ही भोजपुरिया स्टार्स नाग और नागिन के रोल में दिखाई दे रहे हैं.

खेसारी और काजल के सॉन्ग 'सनम एक दूजे के बिना' को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और इस गाने में उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. गाने के लिरिक्स आजाद सिंह और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने को 7 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. 

फिल्म नागदेव में काजल को एक नाग से प्यार हो जाता है. खेसारी के अलावा इस फिल्म में आकांक्षा अवस्थी, संजय पांडेसमर्थ चतुर्वेदी ,विवेक सिंह ,और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. इस भोजपुरी फिल्म 'नागदेव' को देव पांडेय ने डायरेक्ट किया है.

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है. दोनों की इस हिट जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. नागदेव से पहले काजल और खेसारी की जोड़ी संघर्ष में नजर आई थी.