logo-image

'कारी कारी अखियां से' खेसारी पर जादू करती दिखीं अंजना सिंह,Viral Song

यह गाना न‍िरहुआ और अंजना की फ‍िल्‍म लहू पुकारेला का है जिसे खेसारी ने गाया है. भोजपुरी स‍िनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल एक्टिंग के अलावा अपने गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं.

Updated on: 22 Sep 2019, 10:17 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'कारी अखियां से कर देलू जादूगरी' यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस रोमांटिक गाने को खेसारी और अंजना सिंह (Anjana Singh) पर फिल्माया गया है. जिसमें खेसारी, अंजना के प्यार में दीवाने नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों का रोमांस और जुगलबंदी खूब पसंद आएगा.

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में खेसारी और अंजना सिंह की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों सितारे जब भी साथ आते हैं तो छा जाते हैं. दोनों के जबरदस्‍त डांस से सजे इस गाने को अब तक 3 लाख से भी ज्यााद बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: Video: मनोज बाजपेयी के जबरा फैन हैं पंकज त्रिपाठी, आज भी रखा है उनकी चप्पलों को अपने साथ

यह गाना न‍िरहुआ और अंजना की फ‍िल्‍म 'लहू पुकारेला' का है जिसे खेसारी (Khesari Lal) ने गाया है. भोजपुरी स‍िनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल एक्टिंग के अलावा अपने गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं.

वहीं अंजना सिंह की गिनती भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. इसके अलावा अंजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर को शेयर करती हैं.