logo-image

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के बीच चल रही 'आशिकी', Photos वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की नई 'आशिकी' (Aashiqui) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर दोनों के फैन्स काफी एक्साइटेट हैं.

Updated on: 02 Apr 2021, 05:44 PM

highlights

  • खेसारी-आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
  • पहली बार एक साथ दिखाई देंगे खेसारी यादव और आम्रपाली
  • प्रयागराज में चल रही है फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के बीच इन दिनों 'आशिकी' चल रही है. दोनों की प्यार के किस्से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. दरअसल खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की नई 'आशिकी' (Aashiqui) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर दोनों के फैन्स काफी एक्साइटेट हैं. फैंस की बेसब्री का सबसे बड़ा कारण है पहली बार खेसारी और आम्रपाली (Khesari-Aamrapali Movie) किसी मूवी (Movie) में साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म के शूटिंग सेट से आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव ने एक-एक तस्वीर भी फैन्स के साथ शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.

ये भी पढ़ें- राजामौली ने निभाया अपना वादा, 'RRR' में अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

तस्वीरों में आम्रपाली हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और खेसारी का दमदार लुक भी फैन्स को खूब भा रहा है. तस्वीर में एक ओर जहां आम्रपाली हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं दूसरी ओर खेसारी का अंदाज भी फैन्स को खूब भा रहा है. दोनों ने ही फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'फोटो थोड़ी ब्लर है, लेकिन इंटेनशंस फुल क्लीयर हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

वहीं आम्रपाली ने भी ऑनलोकेशन तस्वीर (On Location Photos) शेयर कर यही कैप्शन लिखा है. इससे कुछ दिन पहले भी फिल्म के शूटिंग सेट से कुछ फोटोज सामने आई थी जो चर्चा में थीं, जिसमें फिल्म का एक्शन सीक्वंस शूट हो रहे था. एक सीन में गुंडे आम्रपाली को छेड़ते दिख रहे थे, जिन्हें बचाने खेसारी लाल आते हैं और उनकी पिटाई कर देते हैं.

भाग गई थी खेसारी की दुल्हन!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें खेसारी लाल की दुल्हन शादी से भाग जाती है. इस वीडियो को कई लोगों ने उनकी रियल लाइफ से भी जोड़ दिया था. जबकि ये वीडियो फिल्म 'आशिकी' का ही एक सीन है. वीडियो में जो दुल्हन भाग जाती है वो कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस श्रुति राव थीं. श्रुति राव इस फिल्म की सेकेंड लीड हैं, जबकि इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट मुख्य भूमिका में आम्रपाली दुबे हैं. मतलब साफ है कि इस फिल्म में ट्रायंगल लव को दिखाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग यूपी के प्रयागराज में चल रही है. 

ये भी पढ़ें- यामी गौतम ने की इस एक्ट्रेस की तारीफ, कही ये बात

बहरहाल खेसारीलाल यादव, आम्रपाली दुबे और श्रुति राव की ट्राएंगल लव स्टोरी का जलवा दर्शकों पर कितना चलेगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. की बैनर से बनने वाली फिल्म 'आशिकी' ने भोजपुरी बॉक्स पर कौतूहल पैदा कर दिया है.