logo-image

निरहुआ रातभर देखते रहे आम्रपाली की ऑडिशन क्लिप और सुबह ऑफर कर दी फिल्म

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नामी हस्तियों में से एक हैं.

Updated on: 01 May 2023, 11:20 PM

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नामी हस्तियों में से एक हैं. उन्होंने हिंटी टीवी से शुरुआत की और भोजपुरी इंडस्ट्री में जाकर तो वहां की क्वीन ही बन गईं. आम्रपाली शुरुआत में जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर काम किया करती थीं. वह ऑडिशन के लिए जाती रहती हैं इसी दौरान उन्हें टीवी शो में एक लीड रोल मिल गया. उनका पहला शो 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' था. इसके बाद वह सात फेरे, मायका, मेरा नाम करेगी रोशन जैसे टीवी शो में नजर आईं.

कैसे हुई भोजपुरी फिल्मों में एंट्री ?

आम्रपाली दुबे की दादी चाहती थीं कि वह भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस बनें. उन्होंने ही आम्रपाली को दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्में दिखाई थीं. तभी से वे निरहुआ को जानती थीं. निरहुआ को आम्रपाली के बारे में अपने दोस्त संतोष से पता चला. दरअसल निरहुआ बिग बॉस-6 में आए थे. इस सीजन में एक्टर संतोष शुक्ला भी थे. वहां दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई. संतोष आम्रपाली को अच्छे से जानते थे. बिग बॉस से निकलने के बाद संतोष ने आम्रपाली को बताया कि निरहुआ अपनी फिल्म के लिए एक्ट्रेस तलाश रहे हैं. आम्रपाली ने निरहुआ से बात की और ऑडिशन के तौर पर अपने टीवी सीरियल का लिंक उन्हें भेजा. निरहुआ आम्रपाली की परफॉर्मेंस से इतने इंप्रेस हुए कि रातभर उन्होंने वो शो के क्लिप देखे और सुबह चार बजे डायरेक्टर को फोन किया और आम्रपाली के बारे में बताया. उनसे पहले कई लड़कियों के ऑडिशन हुए लेकिन कोई उन्हें इंप्रेस नहीं कर पाई. आम्रपाली चुनी गईं और उन्हें फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' मिली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amrapali Dubey (@amrapali_dubey_official_)

निरहुआ से क्या है कनेक्शन ?

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हिट होने लगी तो इनके अफेयर की खबरें भी उड़ने लगीं. हालांकि दोनों हमेशा इस बात पर चुप ही रहे हैं. आम्रपाली प्रोफेशनल तौर पर भले निरहुआ की तारीफ करें लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर कभी कुछ नहीं बोलतीं. एक न्यूज चैनल से बात करते हुए एक बार उन्होंने कहा था, 'मुझे नहीं पता था कि निरहुआ इतने बड़े स्टार हैं. जब 50 दिन उनके साथ शूटिंग की तो पता चला कि उनके लिए लोगों नें कितना क्रेज है. लोग दूर दूर से शूटिंग देखने के लिए आया करते थे.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amrapali Dubey (@amrapali_dubey_official_)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amrapali Dubey (@amrapali_dubey_official_)