News Nation Logo

BREAKING

दहेज का नाम सुनते ही आम्रपाली ने चलाई निरहुआ के घरवालों पर गोली, देखिए ये Viral Video

भोजपुरी फिल्म लव दहेज के इस टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फैन्स को उम्मीद है कि फिल्म के टॉपिक के साथ ही फिल्म का कॉन्सेप्ट भी अलग होगा.

By : Vivek Kumar | Updated on: 26 Nov 2019, 02:56:15 PM
Amrapali Dubey

नई दिल्ली:

दहेज को लेकर अब तक कई सख्त कानून बन चुके हैं. लेकिन आज भी लोग किसी न किसी तरीके से दहेज की मांग कर ही देते हैं. दहेज को लेकर लोग अक्सर लड़की को परेशान करते हैं या प्रताड़ित. लेकिन अब हाल ही में दहेज को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दहेज की मांग को सुनते ही लड़की गुस्से में आकर लड़के के घर वालों पर गोली चला देती है.

दरअसल, यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि भोजपुरी की क्वीन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की आने वाली फिल्म 'लव दहेज' (Love Dahej) का है. इस टीजर वीडियो में आम्रपाली का दबंग अवतार देखने को मिल रहा है. वीडियो में आम्रपाली के ससुराल वाले दहेज की मांग करते हैं दहेज की मांग को सुनकर आम्रपाली उन पर गोलियां चला देती हैं. वो कहती हैं "लव मैरिज में दहेज कैसा?"

फिलहाल, भोजपुरी फिल्म लव दहेज के इस टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फैन्स को उम्मीद है कि फिल्म के टॉपिक के साथ ही फिल्म का कॉन्सेप्ट भी अलग होगा. खास बात यह है कि फिल्म लव दहेज में आम्रपाली दुबे के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ भी हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर आते ही खेसारी ने मचाया तहलका, 'ओढ़नी के कोना में' सॉन्ग वायरल

यह भी पढ़ें: क्या आपने देखी हैं बॉलीवुड की ये मजेदार कॉमेडी फिल्में

भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. माना जाता है कि इनका किसी फिल्म में साथ होना फिल्म के हिट होने की गारंटी है. वैसे कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ऑडियो रिलीज हुआ था.

बता दें कि आम्रपाली ने साल 2014 में निरहुआ से साथ निरहुआ रिक्शावाला फिल्म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी. इस फिल्म के बाद अब तक दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अभी तक निरहुआ-आम्रपाली ने करीब 25 हिट फिल्में दी है.

First Published : 26 Nov 2019, 02:52:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.