logo-image

Video: आम्रपाली-निरहुआ के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, हॉट मूव्स देखकर कहेंगे WOW

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे कई एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं. लेकिन सबसे ज्यादा लोग उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ पसंद करते हैं.

Updated on: 21 Jan 2019, 01:53 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी की कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट दिए हैं. दोनों की सुपरहिट जोड़ी ने निरहुआ चलल ससुराल 2, बेटा, पटना से पाकिस्तान, दुल्हन गंगा पार के जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.

वैसे तो भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ( Aamrapali dubey) कई एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं. लेकिन सबसे ज्यादा लोग उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ पसंद करते हैं. इन सबके अलावा आम्रपाली अपने हॉट डांस के लिए भी काफी फेमस हैं.

हाल ही में दोनों का एक गाना हमरा चोलिया में होता गुदगुदी... रिलीज हुआ है, जो फिल्‍म निरहुआ हिंदुस्तान से है. भोजपुरी के इस गाने को अब तक 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है. गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है.

पिछले साल दशहरा के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में निरहुआ लीड रोल में दिखाई दिए. वहीं आम्रपाली एक गांव की मराठी लड़की की भूमिका नजर आईं. इन दोनों के अलावा फिल्म में शुभी शर्मा आधुनिक लड़की की भूिमका में दिखीं.