News Nation Logo

'टेबल पे लेवल' गाने में दिखा आम्रपाली-निरहुआ का रोमांटिक अंदाज, YouTube पर मिले करोड़ों व्यूज

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ 'निरहुआ द लीडर' की शूटिंग कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Jan 2020, 07:25:17 PM
भोजपुरी गाना

भोजपुरी गाना (Photo Credit: फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की तरह भोजपुरी फिल्में और गाने आजकल लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ियों में से एक दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. दोनों का भोजपुरी गाना 'टेबल पर लेवल' (Table Pe Lavel Mili) को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

'टेबल पर लेवल' (Table Pe Lavel Mili) को दिनेश लाल यादव ने कल्पना के साथ मिलकर गाया है. गाने को लिरिक्स श्याम देहाती और संगीत ओम झा ने दिया है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के 'लहंगा लखनऊआ' ने मचाई धूम, करोड़ों बार देखा गया Video

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अक्षय-करीना की Good Newwz, जानिए कलेक्शन

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ निरहुआ की जोड़ी को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता हैं. आम्रपाली-निरहुआ के गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. दोनों ने साथ में कई फेमस भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में बम बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, बॉर्डर, आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चला लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों के नाम हैं. वहीं कुछ दिन पहले ही आम्रपाली दुबे का निरहुआ के साथ भोजपुरी गाना 'लव दहेज' रिलीज हुआ था. फिलहाल आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ 'निरहुआ द लीडर' की शूटिंग कर रहे हैं.

First Published : 11 Jan 2020, 07:25:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.