logo-image

मोनालिसा ने इन रोमांटिक Photos के साथ पति विक्रांत को किया बर्थडे विश

मोनालिसा (Monalisa) की पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh  Rajput) के साथ कुछ बेहद रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है

Updated on: 28 Jul 2021, 01:48 PM

highlights

  • मोनालिसा ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं
  • तस्वीरों में मोनालिसा पति विक्रांत के साथ नजर आ रही हैं
  • मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और फेमस टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा की हिंदी टीवी सीरियल्स (Tv Serials) में काम किया है. सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा (Monalisa) की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) की पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh Rajput) के साथ कुछ बेहद रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ मोनालिसा ने विक्रांत के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है.

यह भी पढ़ें: सोमी अली ने किया राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी पर रिएक्ट, कही ये बात

मोनालिसा (Monalisa) ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे विक्रांत. आप सभी खुशियां डिजर्व करते हो, आज, कल और हमेशा. आई लव यू.' मोनालिसा ने ये पोस्ट विक्रांत के बर्थडे के खास मौके पर शेयर किया है. मोनालिसा ने पति के साथ कई लवी-डवी पिक्चर्स शेयर की हैं, जिनमें से एक फोटो में  मोनालिसा ब्लैक कलर की मोनोकनी पहने दिख रही हैं. इसमें वो काफी ग्लैमरस दिख लग रही हैं. इसके साथ ही मोनालिसा ने पति संग कई कैंडिड पोज भी दिए हैं. तस्वीरों में विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी शानदार लग रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

यह भी पढ़ें: एक ऐड से लेकर बॉलीवुड की स्टार तक, ऐसी है हुमा कुरैशी की कहानी

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) को अपने करियर की शुरुआत के दिनों में ही एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh Rajput) से प्यार हो गया था. दोनों ने बिग बॉस 10 में शादी रचाई थी. मोनालिसा (Monalisa) अक्सर ही पति के साथ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में दोनों कमाल का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों टीवी सीरियल 'नमक इश्क का' में काम कर रही हैं. इसमें मोनालिसा एक नेगेटिव भूमिका अदा कर रही हैं. इससे पहले भी मोनालिसा को नेगेटिव भूमिका निभाते हुए टीवी शो 'नजर' में देखा जा चुका है. इसके अलावा मोनालिसा पति विक्रांत के साथ 'नच बलिए' शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.