News Nation Logo
Banner

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे, नीलम गिरी का गाना 'घंटी' रिलीज

बहुत कम समय में भोजपुरी गानों के जरिए भोजपुरी फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री नीलम गिरी जल्द ही रूपहले परदे पर नजर आएंगी. वर्ल्डवाइड रिकार्डस कंपनी ने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए नीलम को अनुबंधित किया है.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 21 Feb 2021, 03:29:13 PM
Bhojpuri superstar Ritesh Pandey  Neelam Giri song ghanti released0

रितेश पांडे, नीलम गिरी का गाना 'घंटी' रिलीज (Photo Credit: IANS)

highlights

  • भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ कर चुकी हैं काम.
  • छठ गीत 'धनिया हमार नया बाड़ी हो' से चर्चा में आई नीलम गिरी.
  • 'ए राजा बदनिया टूटता' वीडियो सांग को भी लोगों ने खूब पसंद किया.

 

पटना:

म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने अपने अधिकारिक युट्यूब चैनल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर भोजपुरी गानों का माहौल में बदलाव करने वाला गाना 'घंटी' रविवार को रिलीज किया. इस गाने में सुपरस्टार रितेश पांडे और 'ट्रेंडिंग गर्ल' नीलम गिरी की केमिस्ट्री पति-पत्नी के रूप में कमाल की लग रही है. घंटी गाने को लेकर रितेश पांडे ने कहा, "वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के रत्नाकर कुमार की सोच का परिणाम है कि यह गाना हटकर बना है. यह गाना लीक से हटकर है, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा." इस गाने में पति की कथा और पत्नी की व्यथा को प्रस्तुत करने की कोशिश की गई है.

यह भी पढ़ें : इस बार कौन पैदा हुआ? औरंगजेब या टीपू सुल्‍तान...सोशल मीडिया पर जंग

उन्होंने बताया कि यह दो स्टोरी पर गाना बनाया गया है, एक तरफ पति कथा करने में व्यस्त है, तो दूसरी तरफ पत्नी की व्यथा का वर्णन किया गया है. उन्होंने कहा कि इस गाने में काफी नयापन है. इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है, जबकि इसको जे डी बहादुर ने लिखा है. संगीत छोटू रावत का है, जबकि डायरेक्टर रवि पंडित हैं.

यह भी पढ़ें : पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

जल्द ही बतौर अभिनेत्री भोजपुरी इंडस्ट्री में आने वाली है

बता दें कि  बहुत कम समय में भोजपुरी गानों के जरिए भोजपुरी फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री नीलम गिरी जल्द ही रूपहले परदे पर नजर आएंगी. वर्ल्डवाइड रिकार्डस कंपनी ने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए नीलम को अनुबंधित किया है. वे जल्द ही बतौर अभिनेत्री भोजपुरी इंडस्ट्री में आने वाली है.

अभी हाल ही में नीलम ने वर्ल्डवाइड रिकार्डस के द्वारा रिलीज कई गानों में अभिनय किया है. इन गानों की सफलता के बाद वल्र्डवाइड रिकार्डस कंपनी के मालिक रत्नाकर कुमार ने इन्हें अपनी आने वाली फिल्मों के लिए अनुबंधित किया है. इन फिल्मों के बारे में कंपनी ने ज्यादा खुलासा न करते हुए सिर्फ इतना कहा है कि हमने नीलम को अपनी आगामी फिल्मों के लिए साइन किया है.

यह भी पढ़ें : चीन समर्थित म्यांमार सैन्य शासन का लोकतंत्र समर्थकों पर जुल्म

सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम कर चुकी हैं

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह के गाए छठ गीत 'धनिया हमार नया बाड़ी हो' की अपार सफलता और लोकप्रियता से चर्चा में आई नीलम गिरी ने बहुत ही कम समय में नाम कमाया है. नीलम का वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस द्वारा जारी 'नथुनिया के डाली', 'जान दुश्मन भइनी जान के', 'ए राजा बदनिया टूटता' वीडियो सांग को भी लोगों ने खूब पसंद किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Feb 2021, 03:16:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो