logo-image

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने ने YouTube पर मचाई धूम, आप भी देखें Video

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया भोजपरी होली गाना 'माजा डबल पिचकारी के' यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. गाने को खेसारी लाल यादव और खूशबू तिवारी ने गाया है जबकि इसके बोल अजित हलचल ने लिखे हैं और संगीत रोशन हेगड़े ने दिया है.

Updated on: 04 Feb 2020, 05:32 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया भोजपरी होली गाना 'माजा डबल पिचकारी के' यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. गाने को खेसारी लाल यादव और खूशबू तिवारी ने गाया है जबकि इसके बोल अजित हलचल ने लिखे हैं और संगीत रोशन हेगड़े ने दिया है. खेसारी लाल का यह भोजपुरी गाना दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को अबतक 1 लाख से ज्यादा लोग सुन चुके है.

यह भी पढ़े: नीतू कपूर ने नई बहू का किया स्वागत, Video हुआ Viral

एक्टिंग में को खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा में गर्दा मचाए हुए है ही, लेकिन उनके गाने भी भोजपुरी फैन्स के बीच रिलीज होते ही छा जाते हैं. इसी वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव की पॉपुलैरिटी बाकी एक्टर्स से ज्यादा है. खेसारी लाल यादव हाल ही में बिग बॉस सीजन 13 में भी नजर आए थे. फिल्मों के साथ ही खेसारी भक्ति गीतों के लिए भी जाने जाते है.

यह भी पढ़े: सपना चौधरी ने डांस से हटकर बनाया ऐसा Video, मिले हजारों व्यूज

हर त्यौहार उनके गीतों के बिना अधूरा होता है. एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव की जोड़ी फिल्मों में धूम मचाई हुई है.ये चहेती भोजपुरी जोड़ी इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक कई फिल्में दे चुकी है और इनके गाने भी इंटरनेट पर बवाल मचाते रहते हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल एक साथ मेहंदी लगाके रखना, नागदेव, मुकद्दर, मैं सेहरा बांध कर आऊंगा, संघर्ष, दबंग सरकार, कुली नंबर 1, दबंग आशिक, बलम जा आई लव यू, बागी द योद्धा जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके है.