logo-image

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने 'दुनिया से तुझको चुरा के' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी हैं. फैंस रानी की फिल्मों की तो सरहाना करते ही हैं साथ ही साथ उनके हॉट अवतार को भी खूब पसंद करते हैं. टिक टॉक से लेकर इंस्टाग्राम तक रानी चटर्जी हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है.

Updated on: 19 Feb 2020, 08:36 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी हैं. फैंस रानी की फिल्मों की तो सरहाना करते ही हैं साथ ही साथ उनके हॉट अवतार को भी खूब पसंद करते हैं. भोजपुरी सिनेमा की धक-धक गर्ल रानी चटर्जी अपनी फिल्मों में स्टाइलिश लुक को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. टिक टॉक से लेकर इंस्टाग्राम तक रानी चटर्जी हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है.

यह भी पढ़े: Bunty And Babli 2 Teaser: सैफ और रानी 'बंटी और बबली 2' से लोगों को ठगने के लिए हैं तैयार, इस दिन होगी रिलीज

इन दिनों स्टार्स के बीच टिकटॉक काफी फेमस है, ऐसे में रानी चटर्जी भी अपने जबरदस्त डांस वी़डियो तो कभी सिंगिंग वीडियो फैन्स के साथ शेयर करना नहीं भूलती. अब उनके इस नए वीडियो को ही देख लीजिए. जिमवियर पहने रानी चटर्जी अपने खास हॉट दोस्त के साथ कैसे टिकटॉक बना रही है. डेनिम जींस और गंजी पहन रानी चटर्जी काफी हॉट लग रही है वहीं अपने खास दोस्त को दुनिया से चुराने की भी.

View this post on Instagram

Subah subah ki masti with this hotty #tiktok

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

यह भी पढ़े: Guilty Trailer: कियारा आडवाणी बन गई हैं बिंदास डीजे

View this post on Instagram

Today's look #khatrokekhiladi10 #pressmeet #redvelvet #colorstv #mood

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

दुनिया से तुझको चुरा के रख लूंगा दिल में छिपा के गाने की धुन काफी मजेदार है जिसे सुनने के बाद आप भी इस पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे. भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद रानी चटर्जी अब रिएलिटी शो में भी हिस्सा ले रही है. रानी जल्द ही कर्लस टीवी पर प्रसारित होने वाले शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आएंगी. जहां वह जहरीले जानवरों से लेकर हवा से छलांग मारती हुई तो कभी पानी के अंदर स्टंट करती हुई नजर आएंगी.