logo-image

पवन सिंह की मिमिक्री करती नजर आईं आम्रपाली दुबे, कहा- पवन सिंह हूं बेटा मूड बनाने में थोड़ा टाइम लगता है

आम्रपाली दुबे से पहले अक्षरा सिंह ने भी पवन सिंह के इस डायलॉग को अपने इंस्टा पेज से शेयर किया था. जिसे खुद पवन सिंह ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया था.

Updated on: 02 Aug 2019, 08:59 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं. जहां वह कई मजेदार वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. हाल ही में पवन सिंह ने आम्रपाली दुबे का एक फनी वीडियो शेयर किया है. जिसमें आम्रपाली, पवन सिंह की मिमिक्री करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आम्रपाली, पवन सिंह के डायलॉग देखो बेटा पवन सिंह हूं मूड बनने में थोड़ा टाइम लगता है...पर अपने फेशियल एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Thank you 😍👍 @aamrapali1101 ji

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on

वैसे आम्रपाली दुबे से पहले अक्षरा सिंह ने भी पवन सिंह के इस डायलॉग को अपने इंस्टा पेज से शेयर किया था. जिसे खुद पवन सिंह ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया था. बता दें कि अंजना सिंह (Anjana Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अंजना सिंह के इंस्टाग्राम पर 389k फॉलोअर्स हैं.

View this post on Instagram

Thank you 😍👍 @anjana_singh_ ji

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on

बता दें कि अंजना सिंह मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा अंजना ने सीरियल में भी काम किया है. उनके दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है.

अगर पवन सिंह के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म क्रेक फाइटर रिलीज हुई थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. पवन सिंह के अपोजिट निधि झा और संचिता नजर आईं. वहीं इसके गानों ने भी काफी धूम मचाया.