News Nation Logo
Banner
Banner

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की 'पवन पुत्र' होली पर होगी रिलीज

रंगों के त्योहार होली (Holi) के मौके पर भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'पवन पुत्र' पूरे भारत में रिलीज होगी.

IANS | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 09 Mar 2020, 08:38:52 AM
Pawan Singh

होली पर रिलीज होगी 'पवन पुत्र'. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

highlights

  • पवन सिंह कहते हैं कि 'पवन पुत्र' उनके लिए बेहद खास है.
  • होली पर पवन सिंह की 'पवन पुत्र' भारत में रिलीज होगी.
  • काजल राघवानी, प्रियंका पंडित ने भी इसमें काम किया है.

मुंबई:

रंगों के त्योहार होली (Holi) के मौके पर भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'पवन पुत्र' पूरे भारत में रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्ड वाइड रिकॉर्डस भोजपुरी (Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है. अब यह फिल्म रिलीज को तैयार है, जिसके निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं. फिल्म को लेकर पवन सिंह बेहद आशान्वित हैं. पवन सिंह कहते हैं कि 'पवन पुत्र' उनके लिए बेहद खास है.

यह भी पढ़ेंः करीना कपूर ने कहा- 'अंग्रेजी मीडियम' करने के पीछे इरफान थे वजह

इंटरटेनमेंट का पूरा डोज
उन्होंने कहा, 'इस फिल्म में इंटरटेनमेंट का पूरा डोज तो मिलेगा ही, साथ ही यह दूसरी अन्य भोजपुरी फिल्मों से भी यह अलग होगी. इसमें मेरा किरदार बेहद खूबसूरत है. दर्शकों को यकीनन यह किरदार पसंद आएगा. यह इस साल में रिलीज होने वाली मेरी पहली फिल्म जरूर है, लेकिन जिस तरह से मुझे पसंद करने वाले और भोजपुरी के तमाम दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर व गानों को प्यार और आशीर्वाद दिया है, उससे हमें उम्मीद है कि फिल्म को भी वे खूब प्यार देंगे.'

यह भी पढ़ेंः केटी पेरी ने ऑरलैंडो ब्लूम के साथ 'टकराव' पर की चर्चा

मुख्य भूमिका में हैं
फिल्म में पवन सिंह मुख्य भूमिका में हैं, साथ में काजल राघवानी, प्रियंका पंडित ने भी इसमें काम किया है. इस फिल्म से नवोदित अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी और रितु पांडेय को भोजपुरी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर लांच किया जा रहा है.

First Published : 09 Mar 2020, 08:38:52 AM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो