logo-image

खेसारी लाल यादव का नया गाना हुआ रिलीज, इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते आए नजर

'बलमजी लव यू' के अलावा खेसारी लाल 'अब होई प्रेम युद्ध' और 'बबुआ बवाली' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.

Updated on: 02 Oct 2018, 02:17 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ एक बार फिर धमाल मचाले को तैयार है. खेसारी लाल की आने वाली फिल्म 'बलमजी लव यू' का नया गाना 'तोहरे कारणवा' रिलीज हो गया है. जिसमें वो काजल के साथ के साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे. इस गाने को बेहद रोमांटिक तरीके से फिल्माया गया. खेसारी और काजल दोनों बेहद प्यारे लग रहे है.

बता दें कि इस गाने को प्रियंका सिंह ने आवाज दी है. फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, अशोक समर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्मृति सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.' बलमजी लव यू' के अलावा खेसारी लाल 'अब होई प्रेम युद्ध' और 'बबुआ बवाली' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.

ये भी देंखें: खेसारी लाल की फिल्म 'बलम जी लव यू' के गाने के लिए अक्षरा सिंह ने मांगी मुंहमांगी किमत, बना भोजपुरी सबसे मंहगा गाना

खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी की जोड़ी का यह कोई पहला कमाल नहीं है. इससे पहले भी इस जोड़ी ने 'संघर्ष' 'दुलहिन गंगा पार के', 'हम है हिंदुस्तानी’, 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा, 'दीवानापन', 'मेहंदी लगा के रखना', 'इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली.

ट्रेलर यहां देखें-