logo-image

Bhojpuri Song Kach Kach Khali: आम्रपाली दुबे के संग ठुमका लगाते दिखे निरहुआ, देखें ये धमाकेदार गाना

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है

Updated on: 18 Jul 2019, 12:57 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी की मस्ती के बिना भोजपुरी गाने अधूरे से लगते हैं. दोनों ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है. एक के बाद एक करके दोनों ने कई कई हिट फिल्में दी है.

यह भी पढ़ें- काजल राघवानी की नथुनिया से पवन सिंह हुए पागल, देखें ये धमाकेदार Video

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के गाने अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. हाल ही में इनका गाना 'कच कच खाली' काफी वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ट्रैक्टर पर नजर आ रहे हैं. गाने में आम्रपाली दुबे लाल रंग ड्रेस के साथ मॉडर्न लुक में नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर इस रोमांटिक गाने को अब तक करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं. इस सुपरहिट गाने को ओम झा और आम्रपाली दुबे ने मिलकर गाया है. गाने को बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस हुआ Viral, यहां देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता हैं. दोनों के गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों- बम बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, बॉर्डर, आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चला लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में साथ नजर आ चुकी हैं.