News Nation Logo
Banner

आम्रपाली दुबे के साथ इश्क फरमाते हुए दिखे निरहुआ, कहा- चेहरा तोहार झल झल झलके

इस गाने में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) की रोमांटिक केमेस्‍ट्री नजर आ रही है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Aug 2019, 12:10:10 PM
निरहुआ (फोटो- वीडियो ग्रैब)

निरहुआ (फोटो- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी की मस्ती के बिना भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) अधूरे से लगते हैं. फैंस के बीच में पॉपुलर दोनों ही भोजपुरिया स्टार्स की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' (Nirahua Chalal London) का एक नया गाना काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey) की रोमांटिक केमेस्‍ट्री नजर आ रही है.

गाने के बोल हैं- चेहरा तोहार झल झल झलके... लाल लाल ओढ़नी के छांव में... इस रोमांटिक गाने को आलोक कुमार और हनी बी ने गाया है. इसके बोल राकेश निराला ने लिखे तो वहीं इसे म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिए हैं. इस गाने को लंदन में फिल्माया गया है. जिसमें आम्रपाली ने लाल कलर की आउटफिट में कहर बरपा रही हैं. अब तक यूट्यूब पर इसे 26 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: काजल के प्यार में फंस कर 'फंसरी लगाने' पर मजबूर हुए खेसारी

यह भी पढ़ें- Video: अंजना सिंह ने की पवन सिंह की मिमिक्री, कहा- पवन सिंह हूं बेटा मूड बनने में थोड़ा टाइम लगता है

पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता सोनू खत्री है जबकि इसके सह निर्माता है वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता हैं. दोनों के गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों- बम बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, बॉर्डर, आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चला लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में साथ नजर आ चुकी हैं.

First Published : 22 Aug 2019, 12:10:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो