logo-image

Video: आम्रपाली ने बजाया तकिए से तबला, सुनते ही निरहुआ ने कहा- अरे जियो राजा..

हाल ही में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की 'निरहुआ हिंदुस्तानी-3' रिलीज हुई थी. फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया.

Updated on: 03 Dec 2018, 12:29 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाले निरहुआ-आम्रपाली अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियोज करते रहते हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हुआ है. जिसमें दोनों भरपूर मस्ती करते दिख रहे हैं. वीडियो में आम्रपाली तकिये के साथ तबला बजाने की एक्टिंग करती दिख रही हैं. इसे आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है.

बता दें कि हाल ही में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की 'निरहुआ हिंदुस्तानी-3' रिलीज हुई थी. फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. दोनों ने जल्द ही फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में दिखेंगे. जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें दोनों ही स्टार्स का मजेदार अंदाज नजर आएगा.

View this post on Instagram

Aye budhha karikha lagayila 😍🤣 @dineshlalyadav

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे और निरहुआ को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता हैं. दोनों के गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों- बम बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, बॉर्डर, आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चला लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में साथ नजर आ चुकी हैं. इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की.