logo-image

काजल राघवानी ने पकड़ाया शादी का कार्ड तो खेसारी ने कहा- 'सेटिंग करा के जा'

इस प्यारे से गाने में काजल अपनी शादी का कार्ड खेसारी को देती हैं जिस पर खेसारी उनको बड़ा ही मजेदार रिप्लाई करते हैं. इस गाने को अब तक 2 करोड़ 99 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 19 Jan 2020, 04:29 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जबसे बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर से वापस लौटे हैं तब से यूट्यूब पर गदर मचाए हुए हैं. एक के बाद एक करके उनके कई गाने यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं. हाल ही में खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी से सजा गाना 'सेटिंग करा के जा' बहुत तेजी वायरल हो रहा है.

इस प्यारे से गाने में काजल अपनी शादी का कार्ड खेसारी को देती हैं जिस पर खेसारी उनको बड़ा ही मजेदार रिप्लाई करते हैं. इस गाने को अब तक 2 करोड़ 99 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. 'सेटिंग करा के जा' गाने को खेसारी ने खुशबू तिवारी के साथ मिलकर गाया है.  

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले खेसारी लिट्टी चोखा बेचा करते थे. इस बात का खुलासा खेसारी ने कपिल शर्मा के शो में किया था. भोजपुरी स्टार खेसारी ने अबतक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. भोजपुरी स्टार खेसारी की जोड़ी काजल राघवानी और रानी चटर्जी के साथ काफी पसंद की जाती है.