News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

खेसारी लाल यादव बने 'दबंग', 'Do Ghoont' में नमृता संग लगाए ठुमके

इससे पहले भी कई बार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने वीडियोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं, उनके कई भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) हिट हुए हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Jan 2022, 01:16:36 PM
do ghoot bhojpuri song

खेसारी लाल यादव बने 'दबंग', 'Do Ghoont' में नमृता संग लगाए ठुमके (Photo Credit: फोटो- @Saregama Hum Bhojpuri Youtube vidoe grab)

नई दिल्ली:

आजकल जैसे बॉलीवुड साउथ की फिल्मों की कॉपी कर रहा है वैसे ही भोजपुरी सिनेमा में बॉलीवुड के गानों की कॉपी हो रही है. आपको फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का फेमस 'दो घूंट' (Song Do Ghoont) तो याद ही होगा, जिसमें निया ने अपनी अदाओं से लाखों को दीवाना बनाया था. अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन रिलीज हुआ है. जिसमें भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस नमृता मल्ला (Namrita Malla) नजर आ रही है. दोनों के इस गाने को फैंस पसंद कर रहे हैं और कुछ ही समय में इसके वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सिनेमाजगत में Corona से दहशत, वादे से पीछे हट रहे फिल्ममेकर्स

खबरें थीं कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस नमृता मल्ला (Namrita Malla) का ये सॉन्ग निया शर्मा (Nia Sharma) के गाने 'दो घूंट' का भोजपुरी वर्जन है, लेकिन इस गाने के बोल बिल्कुल हिंदी गाने से अलग हैं लेकिन इसमें 'दो घूंट' (Song Do Ghoont) वाली लाइन हिंदी सॉन्ग से मिलती है. भोजपुरी सॉन्ग के वीडियो की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) 'दबंग' पुलिस अफसर के किरदार में दिख रहे हैं और उनकी नेम प्लेट पर भी दबंग लिखा हुआ है. 

गाने को सुनकर और देखकर साफ समय आ रहा है कि ये सॉन्ग जल्द ही यूट्यूब पर ट्रेंड की लिस्ट में शामिल हो जाएगा. बता दें कि इससे पहले भी कई बार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने वीडियोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं. उनके कई भोजपुरी गाने हिट हुए हैं जिन्हें लोग सुनना काफी पसंद करते हैं. वहीं नमृता मल्ला (Namrita Malla) की बात करें तो गाने के वीडियो में नमृता ने कमाल का डांस और एक्सप्रेशन दिए हैं. खेसारी और नमृता की जोड़ी दर्शकों के बीच हिट हो गई है. ऐसा पहली बार नहीं है जब खेसारी ने किसी हिंदी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन निकाला हो, इससे पहले भी वह कई बार ऐसा धमाकेदार काम कर चुके हैं.

First Published : 04 Jan 2022, 01:16:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.