logo-image

Bhojpuri Song Video: रितेश पांडे-स्नेहा उपाध्याय के भोजपुरी गाने 'हैलो कौन' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के अलावा इस फिल्म में प्रवेश लाल यादव, यामिनी सिंह, दीपक भाटिया, नीरज शर्मा, आयुषी सिंह, सोनू पांडेय भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे

Updated on: 10 Feb 2020, 04:37 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा जगत के फेमस एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों यूट्यूब पर अपने भोजपुरी गाने 'हैलो कौन' (Hello Koun) से धूम मचाए हुए हैं. रितेश पांडे का ये गाना यूट्यूब पर 10 दिसंबर 2019 को रिलीज किया गया था. गाने को रितेश ने स्नेहा उपाध्याय के साथ मिलकर बिल्कुल अलग अंदाज में गाया है.

भोजपुरी गाने 'हैलो कौन' (Hello Koun) को यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यूट्यूब पर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) और स्नेहा उपाध्याय के इस गाने को 314 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ मनाया Rose Day, देखें Video

अपनी दमदार अवाज और अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) इस गाने में स्नेहा को घर के लेंडलाइन पर फोन करते हैं लेकिन स्नेहा उनकी आवाज पहचानने से इंकार कर देती हैं और पूछती हैं, 'कौन बोल रहे हैं?' और उन्हें पहचानने से मना कर देती हैं, इसके बाद रितेश बार-बार उन्हें बताते हैं 'हम बोल रहे हैं'.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Movie: आम्रपाली दुबे के साथ होली पर फिल्म 'रोमियो राजा' से धमाल मचाएंगे निरहुआ

वहीं रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की फिल्मों के बारे में बात करें तो रितेश जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' (Sarfarosh) में नजर आएंगे. रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के अलावा इस फिल्म में प्रवेश लाल यादव, यामिनी सिंह, दीपक भाटिया, नीरज शर्मा, आयुषी सिंह, सोनू पांडेय भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की फिल्म 'सरफरोश' को मंजुल ठाकुर डायरेक्ट कर रहे हैं और शुभा सिंह फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है.