News Nation Logo

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की जवानी है मेड इन बिहार, नए सॉन्ग वीडियो ने मचाया तहलका

भोजपुरी सिनेमा में निरहुया, खेसारी लाल यादव और पवन कुमार जितने फेमस है. उतनी ही फेमस एक्ट्रेसेस आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, रानी चटर्जी भी अपने डांस वीडियो से फैंस को पागल कर देती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Lekha Gaurkar | Updated on: 05 Feb 2020, 05:34:19 PM
आम्रपाली दुबे का नया डांस वीडियो

आम्रपाली दुबे का नया डांस वीडियो (Photo Credit: Youtube Video Grab)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में निरहुया, खेसारी लाल यादव और पवन कुमार जितने फेमस है. उतनी ही फेमस एक्ट्रेसेस आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, रानी चटर्जी भी अपने डांस वीडियो से फैंस को पागल कर देती हैं. एक बार फिर से अपनी सेक्सी अदाओं से फैंस के पसीने छुड़ा रही आम्रपाली दुबे का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है. सर्दी के मौसम में आम्रपाली दुबे के इन लटकों- झटकों को देख आपके पसीने छूट जाएंगे.

यह भी पढ़े: बेबो और लोलो के साथ किंग खान ने लगाई स्टेज पर आग, देखें जबरदस्त Video

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को फिल्मों में भरपूर रोमांटिक सीन करते हुए देखा जाता है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. कई भोजपुरी गाने में दोनों को भरपूर रोमांस और बोल्ड सीन्स को लेकर अक्सर इनकी रियल लाइफ रोमांस की चर्चा होने लगती है. लेकिन अपने नए डांस वीडियो में आम्रपाली दुबे अपनी जवानी की बात करती नजर आ रही है जो मेड इन बिहार है. जी हां, आम्रपाली दुबे का नया गाने का नाम भी मेरी जवानी है मेड इन बिहार है.

यह भी पढ़े: श्वेता बच्चन को भाई अभिषेक के जन्मदिन पर याद आया बचपन, शेयर की क्यूट तस्वीर

सेक्सी लाल ड्रेस में आम्रपाली अपने कातिल डांस मूव्स से फैंस का दिल चीरते हुए नजर आ रही है. गाने की धुन डीजे की धुन जैसी लगने लगेगी जिसपर आपका मन भी आम्रपाली दुबे का साथ डांस करने को करेगा. फिल्म का गाना पंगेबाज से है जिसे इंदू सोनाली और छोटे बाबा ने गाया है. जिसके लिरिक्स राजेश मिश्रा, यादव राज और शेखर मधुर ने लिखे हैं. 33 साल की आम्रपाली खूबसूरत तो है ही साथ ही साथ काफी बोल्ड भी है. अपनी बोल्डनेस की वजह से ही आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में छाई हुई हैं जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. आज उनकी गिनती भोजपुरी के टॉप एक्ट्रेस में होती है.

First Published : 05 Feb 2020, 05:34:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.