News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

Bhojpuri Song Video: 'ओढ़नी के कोना..' गाने में दिखी खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा की रोमांटिक केमिस्ट्री

भोजपुरी फिल्म 'भाग खेसारी भाग' (Bhag Khesari Bhag) से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Mar 2020, 11:38:53 PM
khesari lal yadav

खेसारी लाल यादव लेटेस्ट वीडियो (Photo Credit: फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाया यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा का रोमांटिक गाना 'ओढ़नी के कोना में' (Odhni Ke Kona Mein) रिलीज हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. भोजपुरी फिल्म 'भाग खेसारी भाग' (Bhag Khesari Bhag) से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'ईधर आने का नहीं', अक्षरा सिंह का TikTok रैप हुआ Viral

'ओढ़नी के कोना में' (Odhni Ke Kona Mein) गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. फिल्म के इस फेमस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रिया सिंह राजपूत ने मिलकर गाया है. वहीं गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म से रिलीज हुए अब तक के सभी गानों को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के काम की बात करें तो उन्होंने फिल्‍म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी फिल्म जगत में एंट्री की थी. आज के समय में खेसारी लाल यादव ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में भी नजर आए थे लेकिन ज्यादा दिन टिक नहीं पाए. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिल्मों में एक्टिंग के अलावा सिगिंग के लिए भी काफी फेमस हैं. खेसारी के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

First Published : 20 Mar 2020, 09:01:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.