News Nation Logo
Banner

चुनाव में हार के बाद बॉलीवुड एक्टर ने निरहुआ से पूछा, का हाल बा हो...

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट से अपना पहला लोकसभा चुनाव लड़ा, लेकिन उन्हें शिकस्त खानी पड़ी.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 26 May 2019, 06:11:00 AM
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (फाइल फोटो)

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट से अपना पहला लोकसभा चुनाव लड़ा, लेकिन उन्हें शिकस्त खानी पड़ी. आजमगढ़ सीट पर बीजेपी (BJP) प्रत्याशी निरहुआ का मुकाबला सपा (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से था, लेकिन अखिलेश यादव के सामने उनका स्टार स्टेटस रंग नहीं ला सका और उन्हें 2 लाख से ज्यादा वोटों से हारना पड़ा.

यह भी पढ़ें ः शीला दीक्षित को हराने के बाद मनोज तिवारी ने बताया अपना अगला टारगेट...

निरहुआ (Nirahua) की इस हार को लेकर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट कर उनके हाल चाल पूछे हैं. हालांकि, उन्होंने निरहुआ की उस टिप्पणी लेकर भी तंज कसने से गुरेज नहीं किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई नहीं हरा सकता है.

यह भी पढ़ें ः दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने पीएम मोदी को जबर्दस्त जीत पर दी बधाई, कही ये बात

एजाज खान ने अपने ट्वीट लिखा है कि मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ, भगवान के लेख को भी मिटाने वाला, निरहुआ के का हाल बा हो. इस तरह उन्होंने निरहुआ पर तीखा तंज कसा है. हालांकि, निरहुआ पर एजाज खान पहले भी टिप्पणी कर चुके हैं और ईवीएम को लेकर उन पर निशाना साधा था. एजाज खान ने निरहुआ को लेकर लिखा था कि मुझे लगता है कि ईवीएम (EVM) गायब करने का प्लान निरहुआ को पहले पता था, तभी तो कह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हरा सकते..??' इस तरह उन्होंने निरहुआ पर तंज कसा है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) ने 7 मार्च 2019 को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन की थी. बीजेपी (BJP) में शामिल होने के अगले महीने ही पार्टी ने उन्हें आजगमढ़ लोकसभा सीट से टिकट दे दिया. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई चुनाव नहीं हरा सकता है.

First Published : 26 May 2019, 06:11:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×