logo-image

निरहुआ के #BottleCapChallenge को रानी चटर्जी ने किया पूरा, देखें Video

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी निरहुआ (Nirahua) के बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) को स्वीकारते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

Updated on: 10 Jul 2019, 11:33 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) छाया हुआ है. एक के बाद करके बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारे इसे पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी निरहुआ (Nirahua) के इस चैलेंज को स्वीकारते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे के संग 'चोए चोए' कर ठुमका लगाते दिखे निरहुआ, देखें ये धमाकेदार गाना

रानी का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए रानी ने लिखा, 'Go Hard or Go Home. Challenge Completed...Now i want to challenge.' रानी ने इसी के साथ सोशल मीडिया पर कई लोगों को टैग किया है.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फिटनेस वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- Video:अक्षय कुमार से इंस्पायर होकर निरहुआ ने भी पूरा किया #BottleCapChallenge

View this post on Instagram

#tiktoklover #creartmood #chamcham 🖤🖤🖤🖤🖤🖤

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

यह भी पढ़ें- अंजना सिंह के 'होंठ की लाली' में फंसे निरहुआ, देखें ये Viral Video

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रानी के साथ मनोज तिवारी लीड रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. जल्द ही रानी की भोजपुरी फिल्म ‘रानी weds राजा’ रिलीज होने वाली है.