logo-image

रानी चटर्जी की फिल्म का ये पोस्टर देख आम्रपाली दुबे ने किया कमेंट, कहा- राइफल वाली रानी

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छोटकी ठकुराइन' का पोस्टर शेयर किया है

Updated on: 26 Dec 2019, 06:05 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय से लोगों को दिवाना बनाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी (Rani Chatterjee) इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छोटकी ठकुराइन' का पोस्टर शेयर किया है.

रानी चटर्जी ने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'छोटकी ठकुराइन के पूरी टीम को बधाई UA सर्टिफिकेट मिला है बिना किसी कट के नए साल में प्रदर्शन को तैयार है मेरी आने वाली नई फिल्म नारी शक्ति की एक अलग और पारिवारिक कहानी के साथ नए साल में होगा आगाज #newmovie #comingsoon.'

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया है भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का ये जबरदस्त TikTok Video

फिल्म के इस पोस्टर में रानी चटर्जी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही रानी अपने कंधे पर बंदूक भी रखे हैं. रानी का ये दबंग अंदाज देख कर भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी खुद को रोक नहीं पाईं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'Riffle wali Rani.'

यह भी पढ़ें: कपूर खानदान की चार पीढ़ियों के साथ नजर आईं आलिया भट्ट, करिश्मा ने शेयर की तस्वीर

इस फिल्म में रानी चटर्जी एक बाहुबली नेता के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लेडी सिंघम' की शूटिंग कर रही हैं. अपनी फिटनेस को लेकर रानी हमेशा ही सुर्खियों में होती हैं. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी अक्सर अपनी जिम की तस्वीरें और विडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं,जो उनके फैन्स को फिट रहने के लिए मोटिवेट भी करते हैं.

हाल ही में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का भोजपुरी गाना 'तू लगाती है जब लिपिस्टिक' रिलीज हुआ है. गाने में चटर्जी (Rani Chatterjee) विकास भारद्वाज के साथ नजर आ रही हैं. 20 दिसंबर को रिलीज हुए इस भोजपुरी गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. कई हिट भोजपुरी फिल्में दे चुकीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ फैंस को काफी पसंद है.