logo-image

Rani Chatterjee ने साड़ी पहनकर 'ले के पहला-पहला प्यार' पर किया डांस, वीडियो ने मचाया बवाल

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

Updated on: 02 May 2023, 08:54 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रानी 'लेके पहला पहला प्यार' पर डांस करती नजर आ रही हैं. हरी साड़ी में रानी के कातिलाना स्टेप्स फैन्स को बड़े ही पसंद आ रहे हैं. भोजपुरी गानों पर तो उन्हें अक्सर ही परफॉर्म करते देखा जाता है. हिंदी गाने पर उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस भी लोगों का दिल जीत रही है. 20 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर कितने ही लोगों ने तो यह डिमाड कर डाली कि अब रानी को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी पैर जमाने की कोशिश करनी चाहिए. अब फैन्स तो फैन्स हैं वो उन्हें किसी भी इंडस्ट्री में स्टार बना सकते हैं. आखिर स्टार्स फैन्स के दम पर ही तो बड़े होते हैं. रानी भी यह बात बखूबी जानती हैं इसलिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उन्हें एंटरटेन करना नहीं भूलतीं. जनता भी वीडियो देखते ही कमेंट करने की ड्यूटी निभाते हुए कमेंट करने में लग जाते हैं.

क्या बोले सोशल मीडियावाले ?

कृष ने लिखा, अरे अरे संभल कर कहीं मोच ना आ जाए...वैसे छा गई रानी जी. सचिन ने लिखा, वाह मैम...जितनी भी तारीफ करें कम ही है. आर्यन ने लिखा, किलर डांस मैडम. समर सिंह ने लिखा, चाहे जितनी हीरोइन आ जाएं भोजपुरी में लेकिन रानी तो रानी हैं. अंशिका ने लिखा, पावर पैक परफॉर्मेंस रानी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

सेट पर बना रही थीं रील

रानी के कॉस्ट्यूम से लग रहा है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही है. जरूर फ्री टाइम में उन्हें रील बनाने की सूझी होगी. उनकी ये मेहनत कामयाब भी हुई क्योंकि वीडियो पर फैन्स के जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं. साल 2004 से इस इंडस्ट्री से जुड़ी रानी को आज 19 साल हो चुके हैं. इतने सालों में उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी मजबूत जगह बना ली है. भोजपुरी इंडस्ट्री में उनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि फिल्म मेकर्स टाइटल में भी उनका नाम इस्तेमाल किया करते हैं. रानी नंबर 786, राउडी रानी, रानी चली ससुराल ऐसी ही कुछ फिल्में हैं.