logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह ने किया करीना के गाने पर डांस, वीडियो वायरल

प्राची सिंह (Prachi Singh) ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर की है जिसमें वह करीना कपूर और अजय देवगन के गाने 'तू साला काम से गया' पर डांस करती नजर आ रही हैं. प्राची सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-यस मैं ऐसी ही हूं.

Updated on: 15 Mar 2021, 12:45 PM

highlights

  • भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह का डांस वीडियो वायरल
  • करीना कपूर खान के गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं प्राची

नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. वे सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट डालने से एक दिन भी नहीं चूकती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और वीडियोज को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. उनका लेटेस्ट वीडियो पोस्ट भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने हाल ही में एक और वीडियो शेयर की है जिसमें वह करीना कपूर और अजय देवगन के गाने 'तू साला काम से गया' पर डांस करती नजर आ रही हैं. प्राची सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-यस मैं ऐसी ही हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prachi Singh (@asliprachisingh)

यह भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh Birthday: इन 5 गानों से हनी सिंह को मिली थी पहचान, देखें Video

वीडियो में प्राची सिंह ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है. उन्होंने अजय और करीना के गाने 'तू साला काम से गया' पर जबरदस्त डांस किया. उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. वे अपने स्टनिंग डांस मूव्स से लाखों लोगों का दिल जीत लेती हैं. बता दें कि ये गाना फिल्म गोलमाल रिटर्न्स का है. इस गाने में करीना के डांस को खूब पसंद किया गया है. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. ये फिल्म अजय की बेहतरीन फिल्मों से एक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prachi Singh (@asliprachisingh)

इससे पहले प्राची ने साउथ इंडियन स्टाइल में गाने 'नाक्का-मुक्का' पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखा चुकी हैं. इस गाने में उन्होंने रेड कलर की शर्ट और व्हाइट साड़ी साउथ इंडियन स्टाइल में पहनी थी. वीडियो पर उन्होंने कैप्शन डाला था 'फेवरेट बीट... उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. हाल ही में उन्होंने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के गाने पर थिरकते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसे उनके फॉलोअर्स ने वायरल कर दिया था. 'दिल डूबा' गाने पर अपनी मजेदार एक्टिंग स्किल्स दिखाते हुए उन्होंने ये वीडियो बनाया था.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट बनीं 'सीता', दमदार है फिल्म RRR में एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prachi Singh (@asliprachisingh)

प्राची अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर दिलचस्प पोस्ट अपडेट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan ) के गाने 'अच्छी लगती हो' (Achchi Lagti Ho) पर डांस कर रही हैं. वीडियो में ब्लू साड़ी पहने प्राची खूबसूरत तो लग ही रही हैं, एक्सप्रेशन्स से भी अपने फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए प्राची ने कैप्शन में लिखा ‘जब कुछ समझ ना आए’..

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prachi Singh (@asliprachisingh)

बता दें कि प्राची जल्द ही 'मेरे प्यार से मिला दे' (Mere Pyar Se Mila De) में किशन राय के साथ दिखाई देंगी. इसमें अनूप अरोड़ा, लोटा तिवारी, संचिता बनर्जी और आशी तिवारी भी हैं. इसके साथ वो एक फैमिली ड्रामा 'पांच मेहरिया' में भी नजर आएंगी. फिल्म में प्रियंका पंडित, निशा दुबे, कनक पांडे, संचिता बनर्जी और किशन राय भी होंगे.