News Nation Logo

'ए राजा बदनिया टूटता' Video की स्टार नीलम गिरी की बढ़ी डिमांड, मिला करार

भोजपुरी फिल्में के सुपरस्टार पवन सिंह के गाए छठ गीत 'धनिया हमार नया बाड़ी हो; की अपार सफलता और लोकप्रियता से चर्चा में आई नीलम गिरी ने बहुत ही कम समय में नाम कमाया है.

IANS | Updated on: 06 Jan 2021, 05:24:18 PM
Bhojpuri actress Neelam Giri

अभिनेत्री नीलम गिरी (Photo Credit: IANS)

पटना/मुंबई:

बहुत कम समय में भोजपुरी गानों के जरिए भोजपुरी फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री नीलम गिरी जल्द ही रूपहले परदे पर नजर आएंगी. वर्ल्डवाइड रिकार्डस कंपनी ने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए नीलम को अनुबंधित किया है. वे जल्द ही बतौर अभिनेत्री भोजपुरी इंडस्ट्री में आने वाली है.

यह भी पढ़ें : जानिए किसने खरीदे 230 करोड़ में सलमान खान की फिल्‍म 'राधे' के राइट्स

अभी हाल ही में नीलम ने वर्ल्डवाइड रिकार्डस के द्वारा रिलीज कई गानों में अभिनय किया है. इन गानों की सफलता के बाद वल्र्डवाइड रिकार्डस कंपनी के मालिक रत्नाकर कुमार ने इन्हें अपनी आने वाली फिल्मों के लिए अनुबंधित किया है. इन फिल्मों के बारे में कंपनी ने ज्यादा खुलासा न करते हुए सिर्फ इतना कहा है कि हमने नीलम को अपनी आगामी फिल्मों के लिए साइन किया है.

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपनी जर्नी का खूबसूरत Video

भोजपुरी फिल्में के सुपरस्टार पवन सिंह के गाए छठ गीत 'धनिया हमार नया बाड़ी हो' की अपार सफलता और लोकप्रियता से चर्चा में आई नीलम गिरी ने बहुत ही कम समय में नाम कमाया है. नीलम का वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस द्वारा जारी 'नथुनिया के डाली', 'जान दुश्मन भइनी जान के', 'ए राजा बदनिया टूटता' वीडियो सांग को भी लोगों ने खूब पसंद किया है.

First Published : 06 Jan 2021, 05:18:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.