logo-image

लॉकडाउन में मोनालिसा बढ़ा रही हैं सोशल मीडिया का तापमान, देखें Viral Photo

स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'नजर' (Nazar) में अहम किरदार निभाने वाली मोनालिसा (Monalisa) की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

Updated on: 05 May 2020, 05:46 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा जगत की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) की वजह से देश में हुए लॉकडाउन की वजह से सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हैं और इंस्टाग्राम के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'नजर' (Nazar) में अहम किरदार निभाने वाली मोनालिसा (Monalisa) की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने नए गाने 'ऐ चंदा' से मचाया धमाल

मोनालिसा (Monalisa) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नए दिन के साथ नई ताकत और नए विचार आते हैं.' इन तस्वीरों में मोनालिसा काफी हॉट लग रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.

वहीं दूसरे पोस्ट में तस्वीरें शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा, 'आई एम ए स्कॉर्पियो, आई हैव डिफरेंट मूड स्विंग्स... मैं ऐसी ही हूं.'

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने की करीना कपूर की नकल, शेयर किया मजेदार TikTok Video

View this post on Instagram

I Am A Scorpio, I Have Different Mood Swings .... Yesss Its Meeeee 🤷‍♀️.... #goodmorning #different #mood

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

View this post on Instagram

Baithe Baithe Kya Karein ... #quarantine #life #actor #favourite #song #lovingit

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा (Monalisa) के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मोनालिसा की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है आए दिन सोशल मीडिया पर मोनालिसा के वीडियो वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ मोनालिसा (Monalisa) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. यूट्यूब पर मोनालिसा के भोजपुरी फिल्मों वाले आइटम सॉन्ग वीडियो को लाखों व्यूज मिलते हैं. मोनालिसा पवन सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव व अन्य कई स्टार्स के साथ कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं.