logo-image

मोनालिसा ने पति के साथ स्विमिंग पूल में की मस्ती, देखें Viral Photo

मोनालिसा (Monalisa) ने अपने पति और एक्टर विक्रांत सिंह (Vikrant Singh Rajpoot) के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं

Updated on: 03 Mar 2020, 05:07 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों अपने अभिनय से ज्यादा तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने अपने पति और एक्टर विक्रांत सिंह (Vikrant Singh Rajpoot) के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं. मोनालिसा और विक्रांत की ये तस्वीरें फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. तस्वीरों में मोनालिसा स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'Take Me Back ...' मोनालिसा की ये तस्वीरें श्रीलंका वेकेशन की हैं.

यह भी पढ़ें: Baaghi 3 से टकराएगी 'पगलु', टाइगर श्रॉफ की बढ़ी मुश्किलें!

View this post on Instagram

Take Me Back ... ❤️@vikrant8235 #lovely #throwback #love #srilankadiaries

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

View this post on Instagram

We May Encounter Many Defeats .... But We must Not Be Defeated 💪🏻.... #goodmorning #world #goodmood #happymornings

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

तस्वीरों में मोनालिसा बहुत खुश नजर आ रही हैं. मोनालिसा पर नेवी ब्लू रंग का स्विमसूट काफी ज्यादा जंच रहा है. इन तस्वीरों में मोनालिसा और विक्रांत पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दोनों की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: पवन सिंह के नए सॉन्ग की YouTube पर धूम, 'कमरिया हिला रही हैं' को मिले 17 मिलियन व्यूज

View this post on Instagram

❤️🤷‍♀️....

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा की इन तस्वीरों को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर पति विक्रांत के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. नजर सीरियल में लीड रोल निभाने वालीं मोनालिसा (Monalisa) अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के लिए भी काफी फेमस हैं. वहीं मोनालिसा के फैंस की बात करें तो इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के करीब 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी. दोनों की शादी भी नेशनल टीवी पर हुई थी. दरअसल, मोनालिसा और विक्रांत ने कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में ही शादी की थी. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा जगत के हर बड़े कलाकार के साथ काम कर चुकी हैं. मोनालिसा ने अब तक करीब 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में की हैं.