logo-image

PHOTO: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉट्स में शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- Sexy

मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करती रहती हैं

Updated on: 29 Oct 2019, 12:22 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आजकल सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं को लेकर सुर्खियों में हैं. मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा (Monalisa) के 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा कूल व्हाइट टीशर्ट में के साथ में हॉट रेड कलर के शॉट्स में नजर आ रही हैं. मोनालिसा का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वायरल हो रही ये तस्वीर मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने Instagram पर शेयर किया ये VIDEO, मिले हजारों व्यूज

View this post on Instagram

❤️❤️❤️...

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा (Monalisa) की इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. मोनालिसा (Monalisa) के फैंस उनकी तस्वीर पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा, 'Sexy lag rahi ho.' तो वहीं बहुत से फैंस ने फायर वाली इमोजी शेयर की. मोनालिसा (Monalisa) का ये हॉट एंड सेक्सी अंदाज अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'BB अदालत' में फराह खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट, घर की लड़कियों के लिए कही ये बात

हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मोनालिसा (Monalisa) का ये वीडियो देखते ही देखते अब वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) पानी के अंदर खड़ी हुई हैं. इसके साथ ही बैकग्राउंड में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' का स्लो मोशन गाना चल रहा है. मोनालिसा (Monalisa) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Slow Motion” Mein Dub Jaate hain .... #slowmotion #water #baby.'

View this post on Instagram

“Slow Motion” Mein Dub Jaate hain .... #slowmotion #water #baby

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

डांसिंग क्वीन मोनालिसा (Monalisa) के वीडियोज को लोग भी काफी पसंद करते हैं तो वहीं मोनालिसा (Monalisa) भी अपने फैंस के लिए साथ अपने डांस वीडियोज को शेयर करती हैं. वैसे मोनालिसा का इंस्टा पेज उनके डांस वीडियो से भरा पड़ा है. जिसे हजारों-लाखों व्यूज मिलते हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पंजाबी सॉन्ग 'तेनु तकिया ते भूल गई अखियां अखियां' पर जबरदस्त भांगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: छोटे नवाब तैमूर को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा, देखें ये VIRAL VIDEO

View this post on Instagram

Tenu Takya te bhul Gaiyan Ankhiyan Ankhiyan 💃🏼 ft @mr.mnv .... #punjabi #song #lovedit

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

View this post on Instagram

Nikli Patola Banke 👩🏻😀😀😇🌸..... #saturdaymood #saturday #weekendvibes

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

अगर उनके वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो भोजपुरी और साउथ की फ‍िल्‍में कर चुकीं मोनालिसा (Monalisa) इस वक्त छोटे पर्दे पर सुपरनैचरल शो 'नजर' में आती हैं. इस शो में मोनालिसा (Monalisa) डायन (मोहना) की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा मोनालिसा (Monalisa) जी टीवी के शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' (Movie Masti With Manish Paul) में भी कॉमेडी करते हुई नजर आ रही हैं.