logo-image

लॉकडाउन के बीच मोनालिसा ने शेयर की Bold Photo, मिले लाखों लाइक्स

स्टार प्लस के सीरियल नजर में अहम किरदार निभाने वाली मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर कर के फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

Updated on: 31 Mar 2020, 01:44 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा जगत की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं. सेलेब्स हों या आम इंसान सभी लॉकडाउन की वजह से अपने घरों में कैद हैं. दुनियाभर के हजारों लोगों की जान ले चुका महामारी वाला ये वायरस भारत में भी तेजी से पैर पसार रहा है. ऐसी मुश्किल की घड़ी में सेलेब्स न सिर्फ खुद घरों में बंद हैं बल्कि दूसरों से भी सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं मोनालिसा (Monalisa) घर में रहकर ही फिट रहने की कोशिशों में लगी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song Video: पवन सिंह के 'नंबर ब्लॉक चल रहा है' वीडियो ने मचाया धमाल, मिले लाखों व्यूज

हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने होम आइसोलेशन के अपने पल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किए. इस तस्वीर में मोनालिसा वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. जमीन पर मैट बिछाकर उस पर वर्कआउट करती मोनालिसा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

इससे पहले मोनालिसा ने एक बेहद हॉट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर में मोना स्विमिंग पूल के किनारे आराम फरमाती नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा- ये उन दिनों की बात है जब मैं स्विमिंग के लिए जाती थी. अभी मैं हर वक्त घर पर ही हूं, आप लोग भी रहिए प्लीज...

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना सेल्फ आइसोलेशन में सीख रही हैं ये काम, Photo हुई Viral

वहीं हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स होने की खुशी में वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मोनालिसा 'इतनी सी खुशी' गाने पर अपनी खुशी का इजहार करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें वीडियो...

मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) सपोर्ट का वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में मोनालिसा अपने पति के साथ जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. देखें ये वीडियो..

इससे पहले मोनालिसा, टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) से दिशा पाटनी के गाने 'डू यू लव मी' (Do You Love Me) पर अपनी अदाएं दिखाती नजर आई थीं. मोनालिसा ने इस गाने पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं. आप भी मोनालिसा की ऐसी अदाएं देखकर दीवाना हो जाएंगे.

View this post on Instagram

Do You Love 💓 Me... ❤️❤️❤️

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

स्टार प्लस के सीरियल नजर में अहम किरदार निभाने वाली मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर कर के फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.