logo-image

मोनालिसा का रेड मोनॉकिनी में दिखा बोल्ड अंदाज, देखें Viral Photo

मोनालिसा (Monalisa) उर्फ अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) ने हिंदी, भोजपुरी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया

Updated on: 19 Dec 2019, 05:16 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की. मोनालिसा इस वीडियो में खुशी से सड़क पर दौड़ती नजर आ रही हैं. मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

मोनालिसा (Monalisa) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इतनी खुशी... 2.6 मिलियन इंस्टाग्राम फैमली का प्यार मिल गया... #thankyou #friends #instagram #family #love #happiness #gratitude #loveyouall #thankyougod #blessed' मोनालिसा के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ऋतिक, प्रियंका ने की शिक्षण संस्थानों में अशांति की निंदा, कहा- मैं दुनिया के सबसे युवा लोकतंत्र को

भोजपुरी फिल्मों के बाद अब टीवी जगत में अपने दमदार अभिनय से छा जाने वाली हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आजकल अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया क्वीन भी बन चुकी हैं. मोनालिसा ने हाल ही में पूल के किनारे बैठकर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मोनालिसा रेड कलर की मोनॉकनी में सनबाथ लेती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में मोना बेहद हॉट लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर विनर एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया क्यों हुई थीं फिल्मों से दूर

View this post on Instagram

Dreaming .... 🤷‍♀️🏊‍♀️

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इससे पहले मोनालिसा (Monalisa) ने लाल रंग की साड़ी में हॉट तस्वीर शेयर की थी. मोनालिसा (Monalisa) ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस बेहद हॉट तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा, 'और तब, उसने जीवन उस तरह से जीने का निर्णय लिया. जिसकी उसने कल्पना की थी.... #happymornings #goodvibes.'

यह भी पढ़ें: लक्ष्मी अग्रवाल ने 'धीमे-धीमे' गाने पर किया जबरदस्त डांस, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया VIDEO

View this post on Instagram

And So , She Decided To Start Living The Life She’d Imagined 😇🤷‍♀️... #happymornings #goodvibes

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा (Monalisa) ने साल 1997 में फिल्म 'सत्यमेव जयते' से भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) ने हिंदी, भोजपुरी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा (Monalisa) इस वक्त छोटे पर्दे पर सुपरनैचरल शो 'नजर' में आती हैं. इस शो में मोनालिसा (Monalisa) डायन (मोहना) की भूमिका निभा रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं और उनके गाने अक्सर यूट्यूब पर धूम मचाते रहते हैं.