logo-image

आधी रात में मंजूलिका बनकर घूमती दिखी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, वीडियो देख डर गए लोग

मोनालिसा ने फैंस के साथ ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस को भूल-भुलैया की मंजुलिका की याद आने लगी है. मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल 'बेकाबू' की शूटिंग कर रही हैं,

Updated on: 17 Jun 2023, 04:52 PM

नई दिल्ली:

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, वो अपनी एक्टिविटीज और दिलकश अदाओं से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. इस बार मोनालिसा ने फैंस के साथ ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस को भूल-भुलैया की मंजुलिका की याद आने लगी है. मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल 'बेकाबू' की शूटिंग कर रही हैं, हो सकता है उनके ये वीडियो सीरियल के गेटअप का है. वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) ने बालों को खुला रखा हुआ है, माथे पर बड़ी सी बिंदी, कानों में बड़े-बड़े झुमके और खुले लंबे बाल और पीले रंग की साड़ी और लाल रंगा का ब्लाउज पहने हुए बंगाली लुक में नजर आ रही हैं.

वीडियो के बैकग्राउंड में भुल भुलैया का गाना (Bhool Bhulaiya) 'आमी जे तुम्हार' सुनाई दे रहा है.  उन्होंने कैप्शन में इस गाने के बोल लिखकर पूरा किया है. मोनालिसा इस लुक में बहुत खूबसबूरत लग रही हैं. फैंस ने उन्हें हॉट और ब्यूटीफुल बताते हुए कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक ने लिखा , आप पर साड़ी बहुत जचती है. अन्य ने लिखा, आप एक दम बंगाली ब्यूटी लग रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मॉडल से मिली थी पहचान

भोजपुरी फिल्मों और टेलीविजन में उनका काम देश की सबसे पॉपुलर मोनालिसा (Monalisa) उर्फ ​​​​अंतरा विश्वास को दर्शाता है.  उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और टीवी शो में भी काम किया है, जिसमें प्रसिद्ध रियलिटी सीरीज "बिग बॉस" का सीजन 10 भी शामिल है. मनोरंजन इंडस्ट्री में काम करने से पहले मोनालिसा एक मॉडल और ट्रेनिंग शास्त्रीय नृत्यांगना थीं.  उसने ओटीटी बंगाली सीरिज में भी योगदान दिया. मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने कमरे से कुछ स्पष्ट तस्वीरें साझा कीं थीं. एक्ट्रेस ने खूबसूरत मल्टीकलर स्ट्राइप्ड फ्लेयर्ड मिनी टॉप पहना था. इसे उन्होंने मैचिंग ब्लैक बॉटम के साथ टीमअप किया है. एक्ट्रेस इसे घुंघराले लंबे बालों के साथ पूरा किया. मेकअप के लिए उन्होंने स्लीक आइब्रोज़, विंग्ड आईज़ और पिंक लिप्स से इसे सजाया था.